राज्यमंत्री के शिलान्यास के बाद उसी मार्ग का सांसद ने किया शिलान्यास

राज्यमंत्री के शिलान्यास के बाद उसी मार्ग का सांसद ने किया शिलान्यास

# चार करोड़ अठ्ठारह लाख की लागत से बन रही छह किमी सड़क

# सांसद का दावा, उनकी निधि से बन रहा मार्ग

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत गभिरन बाजार से निकलकर कलापुर नौली तक जाने वाले लगभग छह किमी लिंक मार्ग के शिलान्यास को लेकर मंगलवार को उस समय एक नया बवंडर खड़ा हो गया जब राज्य मंत्री के शिलान्यास के पखवाड़ा भर बाद सांसद भी उसी मार्ग का शिलान्यास करने धमक पड़े। आनन-फानन में एक और पत्थर लगाकर सांसद द्वारा शिलान्यास कराया गया। उन्होंने दावा किया कि इस मार्ग के लिए चार करोड़ से अधिक फंड मेरी निधि से लगा हुआ है। उधर इस संदर्भ में मंत्री गिरीश यादव के मोबाइल पर संपर्क का प्रयास किया गया तो फोन नहीं उठा।जानकारी के अनुसार उक्त लिंक मार्ग प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत स्वीकृत है।

5.9 किलोमीटर की यह सड़क 4 करोड़ 18लाख की लागत से बन रही है। इस सड़क की कार्यदायी संस्था ग्रामीण अभियंत्रण विभाग है। मई 2022 तक सड़क निर्माण पूरा होना है।12 सितम्बर को आवास एवं शहरी नियोजन राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने इसका शिलान्यास कर दिया था। इसकी जानकारी सांसद श्याम सिंह यादव को हुई तो वह भी मंगलवार को गभिरन पहुंचकर उसी सड़क का शिलान्यास कर दिए। पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दिन पहले शिलान्यास करने के लिए शिलापट्ट तैयार कर दिया था। अब यहां राज्यमंत्री और सांसद का शिलापट्ट अगल बगल लगा हुआ है। अंतर है तो यह कि सांसद के शिलापट पर राज्य मंत्री का नाम भी अंकित है। जबकि मंत्री वाले पत्थर पर सांसद का नाम नहीं है। क्षेत्र के लोगों में इस बात को लेकर असमंजस बना हुआ है कि यह सड़क कौन और किसके द्वारा बनवाई जा रही है।
Previous articleजौनपुर : वैश्य समाज पर हो रहे हमलों से कान्यकुब्ज वैश्य हलवाई समाज में रोष
Next articleजौनपुर : दुष्कर्म व पाक्सो मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏