19.1 C
Delhi
Wednesday, February 28, 2024

रायबरेली : आयुषी और अनन्या ने किया डलमऊ महोत्सव में धमाल     

रायबरेली : आयुषी और अनन्या ने किया डलमऊ महोत्सव में धमाल 

रायबरेली। 
उमानाथ यादव
तहलका 24×7
             गत कई दिनों से चल रहे कार्तिक पूर्णिमा मेले के उपलक्ष में डलमऊ महोत्सव का आयोजन किया गया जिसमें कार्तिक पूर्णिमा मेले के छठे दिन डलमऊ महोत्सव मेले में छोटे-छोटे बच्चों द्वारा छोटी-छोटी गईया छोटे छोटे ग्वाल मेरे नंद गोपाल गीत पर डीजे पर नृत्य कर लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया।
डलमऊ महोत्सव मेले में अवधि के गीतकार विजय लाल यादव अयोध्या की अवधि गीत समाचार ठीक-ठाक है भैया का एक नट रूपांतरण पेश किया गया। जिसको देखकर दर्शनगण मन मोहित हो गए। इसी तरह से लखनऊ से पधारे अंकित राज ग्रुप कृष्ण की तरफ से सत्यम शिवम सुंदरम का मनमोहक दृश्य का आयोजन किया गया, जिसमें भगवान शंकर और पार्वती जी का मनमोहन नृत्य प्रस्तुत किया गया। इसी तरह से विजय लाल यादव द्वारा बिरहा गीत का सामूहिक नृत्य मन बैरागी राम अवधपुरी के जीत पर जमकर तालियां बटोरी गई। उनके गीत की दर्शकों ने सराहना किया और दूसरी तरफ पीयूष चावला ग्रुप लखनऊ की ओर से मां भगवती का रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया जिसमें माता सब की प्यारी है गीत को डीजे के धुन पर प्रस्तुत किया गया।
कार्यक्रम का संचालन सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार लखनऊ की ओर से सुशील श्रेष्ठ के द्वारा किया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम में उपस्थित लोगों में नगर पंचायत अध्यक्ष बृजेश दत्त गौड़, शुभम गौड़, आनंद प्रकाश त्रिवेदी, युवराज सिंह, विमल मौर्य, गिरजा शंकर त्रिपाठी, मनोज पांडे, दीपू यादव, सोहराब अली, सतीश जायसवाल, सभासद राहुल यादव, राकेश सोनकर, ऋतिक जायसवाल सहित अन्य तमाम दर्शक मौके पर उपस्थित थे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36564528
Total Visitors
194
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

घटना के पखवाड़ा बाद दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा

घटना के पखवाड़ा बाद दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7               पिलकिछा मार्ग...

More Articles Like This