रोडवेज की बेकाबू बस ने राहगीरों को रौंदा, चार घायल

रोडवेज की बेकाबू बस ने राहगीरों को रौंदा, चार घायल

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
             रोडवेज कैंट डिपो की बस ने बुधवार देर शाम अंधरापुल चौराहे पर अनियंत्रित रोडवेज बस की चपेट में आने से चार राहगीर घायल हो गए। घायलों को रोडवेज पुलिस चौकी ने अस्पताल भिजवाया। वहीं हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग निकला।

सिगरा थाने की पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। अंधरापुल चौराहा के पास देर शाम साढ़े सात बजे रोडवेज कैंट डिपो की बस (यूपी 65 बीटी 0452) तेज रफ्तार से रोडवेज बस स्टेशन की ओर जाने के दौरान चौराहे के आस-पास खड़े राहगीरों को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार से चौराहा पार करने के दौरान चालक ने जल्दबाजी में एक बाइक सवार मां और बेटे को रौंद दिया।

इसके बाद एक एक्टिवा सवार युवती तस्मीना को भी बस ने टक्कर मार दी। मौजूद आस-पास के लोगों ने बताया कि बस में फंसकर स्कूटी कुछ मीटर तक घसीटती हुई गई। लोगों ने शोर मचाया तो चालक और परिचालक बस छोड़कर भाग निकले। सूचना मिलते ही पहुंचे रोडवेज पुलिस चौकी प्रभारी मिर्जा रिजवान बेग ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
घायलों में शिवपुर निवासी ओंकार नाथ (55) के पैर में चोट आई है। बाजार से घर लौट रही लच्छीपुरा निवासी तस्मीया (25) का कालरबोन फ्रैक्चर हो गया। पितारकुंडा निवासी साहिल वारसी (27) और उनकी मां नजमा बेगम (57) के सिर में चोट आई है। सिगरा थानाध्यक्ष अनूप शुक्ला ने बताया कि आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।
Previous articleअपर सिटी मजिस्ट्रेट के बेटे से दारोगा को पंगा लेना पड़ा भारी
Next articleतामिलनाडु सरकार का मंदिर परंपरा में हस्तक्षेप क्यों ? विषय पर ‘ऑनलाइन’ विशेष संवाद
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏