लखनऊ : निषाद पार्टी के सुप्रीमों संजय निषाद बनाएं गये एमएलसी

लखनऊ : निषाद पार्टी के सुप्रीमों संजय निषाद बनाएं गये एमएलसी

# “सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास” के मूलमंत्र को फलीभूत कर रही है भाजपा- डॉ सूर्यभान यादव

लखनऊ/जौनपुर।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मूलमंत्र “सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास” को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व अक्षरशः फलीभूत कर रहें हैं उसी का परिणाम है कि रविवार की देर शाम उत्तर प्रदेश को सात नये मंत्री मिले और सोमवार की शाम तक निषाद पार्टी के सुप्रीमों संजय निषाद को एमएलसी बना कर भाजपा ने अपनी नीति और नीयत स्पष्ट कर दी है कि भाजपा शासन में सभी वर्ग की सहभागिता है उक्त बातें निषाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ सूर्यभान यादव ने तहलका 24×7 से विशेष बातचीत में कही।
निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद बनाएं गये एमएलसी 
निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद के एमएलसी बनाएं जाने पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ सूर्यभान यादव ने श्री निषाद को बधाई देते हुए पुष्पगुच्छ भेंट किया। शाहगंज विधानसभा से सम्भावित उम्मीदवार डॉ सूर्यभान यादव ने भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा ने संजय निषाद को सम्मान देकर पिछड़े, अति पिछड़े एंव समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को सम्मानित करने का काम किया है जिसका सुखद परिणाम आने वाले विधानसभा चुनाव में दिखाई देगा।
Previous articleजौनपुर : बारिश के जलजमाव से रेलवे स्टेशन पहुंचने की राह हुई दुश्वार
Next articleजौनपुर : स्पीकवेल इंग्लिश एकेडमी कोचिंग का हुआ उद्घाटन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏