लखनऊ : सरकार बनाईये अपना अधिकार पाईये- डॉ संजय निषाद

लखनऊ : सरकार बनाईये अपना अधिकार पाईये- डॉ संजय निषाद

# निषादराज तो खेवनहार हैं, बहुतों की नैया पार लगाया है भाजपा की भी लगाएंगे- डॉ सूर्यभान यादव

# निषाद पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में बनी जीत सुनिश्चित करने की रणनीति

लखनऊ।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दल निषाद पार्टी ने आगामी विधानसभा के मद्देनजर प्रदेश कार्यालय पर कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया। सूबे के 75 जिलों से तमाम नेताओं व पदाधिकारियों ने कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होकर विधानसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए संकल्प लिया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने अपने उद्बोधन में कहा कि सरकार बनाईये और अपना अधिकार पाईये। भारतीय जनता पार्टी ने दो दर्जन विधानसभा सीटों पर निषाद पार्टी का प्रत्याशी उतारने की सहमति दी है इसलिए अब आप सभी का लक्ष्य होना चाहिए कि निषाद पार्टी को मिली सभी सीटों पर जीत सुनिश्चित कर अपना अधिकार लेना है।

वहीं निषाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एंव 365 विधानसभा शाहगंज प्रत्याशी डॉ सूर्यभान यादव ने कहा कि हमारे निषादराज तो खेवनहार है जिनका सीधा संबंध प्रभु श्रीराम से है जिन्होंने भगवान राम की नैया पार लगाई थी और तब से लेकर आज तक निषाद समाज ने बहुतों की नैया पार लगाई है। मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आप सभी लोग भारतीय जनता पार्टी की भी नैया पार लगाएंगे और अपना अधिकार पाने के लिए मार्ग प्रशस्त करेगें। इस दौरान प्रदेश प्रभारी सर्वानन्द, सुल्तानपुर से राज बहादुर उपाध्याय समेत तमाम पदाधिकारियों ने सम्बोधित कर उपस्थित जनों में उर्जा भरने का काम किया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : जन विश्वास यात्रा का जनसैलाब विस चुनाव के जीत का द्योतक- वेदानन्द ओझा
Next articleरजनीकांत मिश्रा…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏