26.1 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

मथुरा : कपड़े व जूते के तीन मंजिला शोरूम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

मथुरा : कपड़े व जूते के तीन मंजिला शोरूम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख 

मथुरा/लखनऊ। 
आर एस वर्मा 
तहलका 24×7
            मथुरा के धौली प्याऊ क्षेत्र में एक गारमेंट्स की दुकान में भीषण आग लग गई। आग की लपटें देख लोगों के होश उड़ गए। आस-पास के लोग अपने घरों से निकलकर बाहर आ गए। घटना से लोगों को अपने घरों की सुरक्षा को लेकर चिंतित रहे।
धौली प्याऊ क्षेत्र में महेश गारमेंट्स नाम से दुकान है। मंगलवार की देर रात अचानक दुकान से आग की लपटे उठनी लगीं। लपटें देखकर मौके पर हड़कंप मच गया। लोग भागकर मौके पर पहुंचे। देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई। मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी। सूचना पर पुलिस टीम व दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। दमकलकर्मी आग बुझाने की कोशिश में लगे रहे। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।
पुलिस के मुताबिक, रात करीब नौ बजे बिजली का शॉर्ट सर्किट से महेश गारमेंट व गोयल शूज के तीन मंजिला शोरूम में आग गई। धुआं व आग की लपटें देखकर वहां आसपास अफरा तफरी मच गई। आस-पास के लोग अपनी दुकानें छोड़कर भाग खड़े हुए। सूचना पाकर दमकल विभाग की टीम व पुलिस मौके पर पहुंची। आग को देखकर छह से अधिक गाड़ियों को आग बुझाने के लिए लगाया गया। पानी की कमी देख समाजसेवी प्रमोद गर्ग कसेरा के पानी के टैंकरों की मदद ली गई। टैंकरों से पानी निकालने के लिए प्रमोद ने मोटर भी उपलब्ध कराई।आग लगने की सूचना पर पुलिस अधिकारी भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया कि आग को काबू पाने के लिए देर रात तक पुलिस जुटी रही। किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। धौली प्याऊ से जाने के वाले रास्ते को रोक कर दूसरे रास्ते पर वाहनों को निकाला गया। नुकसान का आकलन फायर विभाग कर रहा है लेकिन लाखों का सामान जलकर राख हो गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37019926
Total Visitors
206
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This