39.1 C
Delhi
Saturday, June 15, 2024

लापता कारोबारी का दो टुकड़ों में मिला शव, नहीं बरामद हो सका सिर

लापता कारोबारी का दो टुकड़ों में मिला शव, नहीं बरामद हो सका सिर

वाराणसी। 
नीतेश गुप्ता 
तहलका 24×7 
              काजीपुरा निवासी लापता कारोबारी दावर बेग की हत्या कर दी गई। शव का एक टुकड़ा टेंगरा मोड़ के निकट मीरजापुर हाईवे और दूसरा गंगा किनारे बरामद हुआ है। सिर के बरामद न हो पाने से पुलिस को आशंका है कि हत्यारों ने उसे गंगा में फेंक दिया होगा। शव की शिनाख्त के बाद परिजनों की उम्मीदें टूट गईं, परिवार में कोहराम मच गया।
पैकिंग सामानों के कारोबारी दावर बेग की हत्या का सीधा संबंध नौ मई को भेलूपुर थाना क्षेत्र के संकुलधारा पोखरा स्थित कंकड़वाबीर मस्जिद के भीतर खुद को गोली से उड़ा लेने वाले सीमेंट कारोबारी बब्लू उर्फ हाजी साजिद से होना सामने आया है।
दावर बेग सात मई को परिवार के लोगों को बताकर निकले थे कि खजुरी कालोनी निवासी बब्लू उर्फ हाजी साजिद से मिलने जा रहा हूं। लेकिन रात 11 बजे तक नहीं लौटे तो संपर्क करने को कई बार फोन किया गया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ। देर रात एक बजे मोबाइल बंद हुआ तो आठ मई को लक्सा थाने में रिपोर्ट लिखाई।
पुलिस जांच की तो सीसीटीवी के वीडियो फुटेज में साजिद और दावर अपनी-अपनी बाइक से पड़ाव तक जाते दिखे भी।पुलिस छानबीन तेज कर पाती, उससे पूर्व ही नौ मई को साजिद ने कंकड़वाबीर मस्जिद के भीतर खुद की लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर जान दे दी। इधर, 10 मई को पंडित दीनदयाल नगर जंक्शन चंदौली जनपद स्थित वाहन स्टैंड से दावर की बाइक बरामद हो गई।
दावर की नई सड़क स्थित जिस स्थान पर पैकिंग की दुकान है, वह साजिद के ससुरालियों की है। 12 मई को जावेद ने अपने भाई दावर के अपहरण की तहरीर दी तो पुलिस ने गुमशुदगी को अपहरण की धारा में बदल कर जांच शुरू की। लेकिन शायद उससे पूर्व ही दावर की हत्या हो चुकी थी। पुलिस हत्या की ठोस वजह जानने को हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ कर रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर 

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर  खेतासराय, जौनपुर।  अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                धार्मिक स्थलों पर...

More Articles Like This