जाम्बिया : लुसाका में हो रही चाट जोन रेस्टोरेंट की प्रशंसा

जाम्बिया : लुसाका में हो रही चाट जोन रेस्टोरेंट की प्रशंसा

लुसाका।
स्पेशल डेस्क
तहलका 24×7
                चाट जोन के नाम से प्रसिद्ध रेस्टोरेंट जो जाम्बिया देश के एमएस डेल लुसाका में स्थित है जिसकी प्रशंसा लोगों के जुबां पर है। इस रेस्टोरेंट में भारतीय लोगों के लिए विशेष नाश्ता और खाने की सुविधा उपलब्ध है जहां पर लोग ऑर्डर बुकिंग, टेक अवे के अलावा सपरिवार लोग खाना खाने आते है जो एक चर्चा का विषय बना हुआ है।वहीं इस जानकारी के लिए उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर के युवा पत्रकार जय प्रकाश तिवारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों द्वारा किए गए प्रशंसा को देखा तो अचंभित रह गये कि छोटे से स्थान मे बड़ा धमाका चाट जोन का तो उन्होंने रेस्टोरेंट के मालिक हितेश पटेल जो गुजरात के मूल निवासी हैं।

उनसे पूछा कि यह तहलका जो आपने मचाया हुआ है पूरे लुसाका ऐसी क्या क्वालिटी है आपके चाट जोन में.. तो उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि इस रेस्टोरेंट को अच्छी और बेहतर क्वालिटी जो प्राप्त होती उसका पूरा श्रेय तत्सवी पटेल की मेहनत की देन है जिनकी वजह से सभी ग्राहकों को एक अच्छी क्वालिटी के साथ अच्छी सुविधा मिल पा रही है और उन्होंने खुद अपने सहयोगियों के साथ साउथ इंडियन, नार्थ इंडियन सहित बहुत सारे ऐसे मनमोहक स्वादिष्ट पकवान जैसे भारत की राष्ट्रीय मिठाई जलेबी सहित अन्य तमाम तरह के नाश्ता तैयार करने का हुनर उनके अंदर है जिसकी वजह से हम और हमारा रेस्टोरेंट दोनों कम समय में ज्यादा प्रसिद्ध हुआ।
Previous articleजौनपुर : सपा नेता के पुत्र शोक पर आज़म खान ने बंधाया ढ़ाढस
Next articleजौनपुर : योग और यज्ञ हमारी सांस्कृतिक विरासत- डा समर बहादुर सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏