लोग मान-मनौव्वल ही करते रह गए नाराज आशिक ने लगा दी टंकी से छलांग

लोग मान-मनौव्वल ही करते रह गए नाराज आशिक ने लगा दी टंकी से छलांग

# प्रेमिका से मिलने पहुंचा था अस्पताल, झगड़े के बाद टंकी से कूदकर दे दी जान

लखनऊ/मऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
              यूपी के मऊ शहर के सरायलखंसी थाना क्षेत्र स्थित फातिमा अस्पताल के आवासीय परिसर में बने ओवर हेड पानी के टैंक के ऊपर से रविवार की दोपहर कूदकर बलिया जिले के बैजलपुर गांव निवासी (26 वर्षीय) सतीश कुमार ने अपनी जान दे दी। अस्पताल के भीतर से होते हुए युवक पानी की टंकी तक पहुंचा और वहां से अपनी प्रेमिका को बुलाने की बात कहने लगा। काफी देर तक लोग मान-मनौव्वल कर उसे नीचे उतरने का प्रयास करते रहे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भी उसे समझाने का प्रयास किया। घंटों चले ड्रामा के बाद युवक ने टंकी पर से नीचे छलांग लगा दी।

तत्काल उसे इमरजेंसी में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि सतीश कुमार जिस लड़की को बार-बार बुलाने की मांग कर रहा था, वह भी इसी अस्पताल के लैब में काम करती है। दोनों के बीच कुछ कहासुनी होने के बाद युवक पानी की टंकी पर जा चढ़ा और नीचे खड़े लोगों व पुलिस के काफी मान-मनौव्वल के बावजूद लड़की के वहां पर आते ही सतीश सौ फुट ऊंची टंकी से‌ नीचे कूद गया।
Previous articleजौनपुर : राज्यमंत्री ने किया कोविड अस्पताल का किया निरीक्षण
Next articleजौनपुर : आशा संगनियो को एसडीएम का निर्देश, घर-घर जाकर करे सर्वे
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏