लोमहर्षक घटना ! भदोही में चार साल की मासूम से दुष्कर्म

लोमहर्षक घटना ! भदोही में चार साल की मासूम से दुष्कर्म

# कोतवाली पहुंचे पीड़ित के परिजनों को पुलिस ने भगाया, लापरवाही पर कोतवाल निलंबित

भदोही।
तहलका 24×7
               जिले के सुरियावां थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में चार साल की बच्ची का अपहरण कर 30 साल के युवक ने दुष्कर्म किया। गांव की एक बस्ती में बुधवार रात घटी इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। भोर में जब पीड़िता के परिजन और ग्रामीण कोतवाली पहुंचे तो उन्हें पुलिस ने भगा दिया। पुलिस की इस लापरवाही पर एसपी ने कोतवाल को निलंबित कर दिया है।

 

तहरीर के मुताबिक उनकी चार साल की बच्ची को गांव का एक 30 वर्षीय युवक बिस्तर से उठा ले गया और दुष्कर्म किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की हालत चिंताजनक बनी है। मामले में विलंब से कार्रवाई के आरोप में एसपी रामबदन सिंह ने कोतवाली प्रभारी प्रदीप कुमार को निलंबित कर दिया। उनके स्थान पर जय प्रकाश को जिम्मेदारी सौंपी गई।

पीड़िता के पिता ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि बुधवार रात चार वर्षीय मासूम परिवार के साथ सो रही थी। इसी बीच देर रात गांव का ही 30 वर्षीय युवक सोती हुई बच्ची को उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद खून से लथपथ रोते हुए मासूम बस्ती में पहुंची तो परिवार वाले अवाक रह गए।

# कोतवाली पहुंचे पीड़ित परिजनों को पुलिस ने भगाया

आरोप है कि भोर में ही पीड़िता के परिवार वाले और ग्रामीण कोतवाली गए तो उनको भगा दिया गया। गरीब तबके की बालिका के कारण पुलिस पहले प्रकरण को सलटाने में जुटी रही। इसके बाद पीड़िता को लेकर कई महिलाएं थाने पहुंचीं तो पुलिस हरकत में आ गई। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। उधर, मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी गई पीड़िता की हालत चिंताजनक होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
जिलाधिकारी आर्यका अखौरी व पुलिस अधीक्षक रामबदन ने जिला अस्पताल पहुंच कर पीड़िता का बयान दर्ज किया और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है।  एसपी रामबदन सिंह का कहना है कि दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। वहीं लापरवाही करने पर कोतवाली प्रभारी प्रदीप कुमार को निलंबित कर दिया गया है उनके स्थान पर जय प्रकाश को जिम्मेदारी सौंपी गई है।
Previous articleसुभासपा छोड़ भाजपा में शामिल होते ही 5 मिनट में सुप्रिया बनीं जिला पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवार
Next articleआजमगढ़ : बाढ़ में चार लोगों के आशियाने घाघरा नदी में विलीन, पलायन करने लगे लोग
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏