वर्दी पहने फर्जी सिपाही ने दिखाया रौब, दुकानदारों ने पीटकर किया पुलिस के हवाले

वर्दी पहने फर्जी सिपाही ने दिखाया रौब, दुकानदारों ने पीटकर किया पुलिस के हवाले

लखनऊ/भदोही।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                     भदोही जिले में बुधवार को एक फर्जी सिपाही द्वारा रौब दिखाने पर स्थानीय दुकानदारों ने जमकर पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उसे हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। अभी तक उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। फर्जी सिपाही औराई कोतवाली क्षेत्र के उगापुर बाजार से पकड़ा गया है।
पुलिस के अनुसार जद्दूपुर गांव के सामने भदोही औराई मार्ग पर खुले एक ढाबे पर बुधवार की दोपहर में यूपीपी (उत्तर प्रदेश पुलिस) का बिल्ला और वर्दी धारण किए एक फर्जी सिपाही पहुंच गया और ढाबे पर चाय पी। ढाबा मालिक कहीं इधर-उधर चला गया तो वह उसके काउंटर से कुछ पैसा निकाल कर रफू-चक्कर हो गया। ढाबा मालिक पहुंचा तो उसे मालूम हुआ और वह उस फर्जी पुलिस कांस्टेबल की तलाश में उगापुर बाजार आ पहुंचा।
फर्जी सिपाही उगापुर बाजार की एक दुकान पर घी की खरीदारी में लगा था। ढाबा मालिक ने उससे बात की तो वह अपने रौब में आ गया और फिर क्या था कि हाथापाई शुरू हो गई। आसपास के दुकानदारों ने फर्जी सिपाही की जमकर धुनाई की। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस उसे कोतवाली ले आई, जहां वह अपना पता वाराणसी का क्षेत्र लंका बता रहा है।
औराई पुलिस उसकी तस्दीक के लिए वाराणसी गई है। पकड़े गए फर्जी पुलिस की वर्दी बिल्ला और यूपीपी की प्लेट भी नया दिखाई दे रहा है, जिससे लगता है कि वह फर्जी सिपाही बनकर लोगों से पैसा वसूलने का कार्य करता है।
Previous articleचैन स्नैचिंग रोकने में वाराणसी पुलिस नाकाम, 24 घंटे में हुई तीन वारदात
Next articleसाइबर ठगों ने लाखों लोगों से ठगे 150 करोड़, 11 की हुई गिरफ्तारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏