वाराणसी : अब अखिलेश यादव के कसीदे पढ़ रहे हैं ओमप्रकाश राजभर

वाराणसी : अब अखिलेश यादव के कसीदे पढ़ रहे हैं ओमप्रकाश राजभर

# बोले- समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष को बनना चाहिए सीएम

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
               कहते हैं कि राजनीति अनिश्चितताओं का अखाड़ा है, राजनीति के अखाड़े में स्थापित होने की जुगत में नेता तमाम साथी अपनाते-छोड़ते रहते हैं। आगामी चुनाव की तैयारी में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर इन दिनों कुछ ज्यादा ही अन्य दलों की परिक्रमा करते सुर्खियों में हैं।
अब ओमप्रकाश राजभर ने सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव के कसीदे पढ़ना शुरू कर दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जमकर तारीफ कर गठबंधन के संकेत दिए हैं। उन्होंने वाराणसी के सर्किट हाउस में सोमवार को पत्रकारों से कहा कि अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री रहते हुए काफी विकास कार्य किया है।

असली नेता अखिलेश यादव हैं, उन्हें यूपी का मुख्यमंत्री बनना चाहिए। प्रदेश की जनता भाजपा को हराने के लिए विकल्प के रूप में सपा की ओर आस लगाए बैठी है। सपा ही एक ऐसी पार्टी है जो भाजपा को हरा सकती है। उन्होंने दावा किया कि अखिलेश यादव सभी क्षेत्रीय दलों को मिला लें तो प्रदेश में भाजपा का खाता तक नहीं खुलेगा।
उन्होंने कहा कि सपा ने आमजन की सुरक्षा के लिए डायल 100 चलाकर लोगों को राहत पहुंचाई। हर चौराहे पर पुलिस की डायल 100 नंबर गाड़ियां दिख रही हैं। उसी नंबर को प्रदेश की भाजपा सरकार ने डायल 112 नंबर कर दिया है। नंबर बदलने से गाड़ियां नहीं बदलती हैं। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए सभी दल एकजुट हो रहे हैं।

सुभासपा अध्यक्ष ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपना फोटो लगाकर गरीबों को अनाज बंटवाया रहे हैं। भाजपा को गरीबों के पेट की चिंता नहीं बल्कि अपने वोट और प्रचार-प्रसार की चिंता है। पार्टी चलाना साधु संतों का काम नहीं है। साधु संतों का काम मठ और मंदिरों में है वहीं उनकी वाणी शोभा देती है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जनता पीड़ा से कोई लेना देना नहीं है। यदि वे जनता की पीड़ा समझते तो महंगाई पर अंकुश लगाते।
Previous articleमऊ में बैंक फ्रेंचाइजी संचालक से एक लाख रूपये की लूट
Next articleवाराणसी : आटो सवार बुजुर्ग से दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने लूटे 40 हजार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏