वाराणसी : आटो सवार बुजुर्ग से दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने लूटे 40 हजार

वाराणसी : आटो सवार बुजुर्ग से दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने लूटे 40 हजार

# बेटी की ससुराल में जमीन की रजिस्ट्री कराने जा रहा था पीड़ित

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
              रामनगर थाना क्षेत्र में टेंगरा मोड़ स्थित बाईपास पुल के समीप सोमवार की सुबह ऑटो सवार तीन बदमाशों ने एक बुजुर्ग से 40 हजार रुपये छीन लिए। बुजुर्ग के शोर मचाने पर आस-पास के लोग पहुंचे लेकिन तब तक बदमाश नारायणपुर की ओर भाग निकले। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने के साथ ही आस-पास के ऑटो चालकों से पूछताछ की। पीड़ित ने थाने में तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मिर्जापुर के अदलहाट रसूलपुर निवासी यार मोहम्मद (60) अपनी बेटी के ससुराल चंदौली जिले के सैय्यदराजा थाना क्षेत्र के तेजूपुर गांव जाने के लिए सुबह लगभग दस बजे टेंगरा मोड़ स्थित बाईपास पर बस के इंतजार में खड़े थे। इसी बीच ऑटो चालक पहुंचा और चंदौली जाने की बात कहते हुए यार मोहम्मद को बैठा लिया।

बेटी के ससुराल में जमीन की रजिस्ट्री में मदद की खातिर 40 हजार रुपये यार मोहम्मद ने अपने कुर्ते की ऊपरी जेब में रखे हुए थे। ऑटो चालक सवारी लेने की बात कहते हुए पुल से नीचे उतरा और ऑटो में सवार दो युवकों ने यार मोहम्मद की जेब में रखे 40 हजार छीनते हुए ऑटो से धक्का देकर गिरा दिया और आटो लेकर नारायणपुर की ओर भाग निकले।

बुजुर्ग के शोर मचाने पर आस-पास के लोग पहुंचे लेकिन तब तक ऑटो सवार बदमाश फरार हो गए। पीड़ित यार मोहम्मद की सूचना पर पहुंची ने पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। कुछ ऑटो चालकों से भी पूछताछ की। पेशे से मजदूर यार मोहम्मद के अनुसार बेटी के ससुराल में जमीन की रजिस्ट्री थी, इसलिए 40 हजार रुपये लेकर कचहरी जा रहा था।
Previous articleवाराणसी : अब अखिलेश यादव के कसीदे पढ़ रहे हैं ओमप्रकाश राजभर
Next articleबसपा की ब्राह्मणों को साधने की तैयारी, अगुवाई करेंगे सतीश चंद्र मिश्रा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏