वाराणसी : ईंट लदे ट्रैक्टर से कुचलकर साइकिल सवार महिला की मौत

वाराणसी : ईंट लदे ट्रैक्टर से कुचलकर साइकिल सवार महिला की मौत

# आक्रोशित ग्रामीणों ने किया वाराणसी-भदोही मार्ग जाम

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
               सेवापुरी क्षेत्र के गोराई बाजार में ईंट लदी ट्रैक्टर-ट्राली से कुचलकर साइकिल सवार ममता (29) की मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने वाराणसी-भदोही मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस ने बल पूर्वक लाठी भांजकर तीन घंटे बाद शव को कब्जे में लिया। परिजनों के मुताबिक तीन दिन पूर्व ही ममता ससुराल से मायके आई हुई थी।जंसा थाना अंतर्गत सोनबरसा निवासी भोला पटेल की पुत्री ममता पटेल की शादी पांडेयपुर के रहने वाले प्रदीप से हुई है। तीन दिन पूर्व पूजा-पाठ करने के लिए ममता सोनबरसा स्थित मायके आई थी।

गुरुवार दोपहर के समय घर से वह साइकिल से खरीदारी करने के लिए गोराई बाजार गई थी और घर लौटते समय ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गई। मौके पर ही ममता की मौत हो गई। इस दौरान अनियंत्रित ट्रैक्टर बाजार में किराना सामान खरीद रहे मिठाई लाल विश्वकर्मा निवासी गोराडीह की बाइक को भी क्षतिग्रस्त करते हुए पेड़ से जा टकराया। मौके पर लोगों ने ममता को अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से आक्रोशित लोगों ने परिजनों के साथ ममता के शव को बाजार स्थित सड़क पर रखते हुए वाराणसी-भदोही मार्ग को जाम कर दिया।

# पुलिस ने बलपूर्वक धरनारत लोगों को खदेड़ा

ट्रैक्टर मालिक की गिरफ्तारी की मांग पर अडे़ परिजनों को पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन शाम तक नहीं माने। सीओ सदर डॉ. चारू द्विवेदी और जंसा थाने की पुलिस ने रास्ता खाली कराने पर जोर दिया तो लोग उग्र हो गए। इस दौरान पुलिस ने बल पूर्वक लाठी के बल पर धरना दे रहे लोगों को खदेड़ा और लगभग तीन घंटे बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया।

वहीं ममता की सास निर्मला देवी का आरोप था कि जंसा पुलिस ने पिटाई करते हुए जबरन शव को कब्जे में लिया। पुलिस द्वारा लाठी भांजने में कई लोग घायल हुए। ममता के दो बच्चे आराध्या 5 वर्ष व दो साल का एक बेटा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रोहनिया के पूर्व विधायक महेंद्र पटेल ने परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। 

Earn Money Online

Previous articleलखनऊ : दुबई से कपड़ों में छिपाकर लाया गया 3.2 किलो सोना बरामद
Next articleसुल्तानपुर : विजेथुआ धाम में हर्षोल्लास से मनाया गया देव दीपावली
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏