वाराणसी : कपड़ा कारोबारी से तीन व्यापारी भाइयों ने लिया 1.85 करोड़ रूपये उधार

वाराणसी : कपड़ा कारोबारी से तीन व्यापारी भाइयों ने लिया 1.85 करोड़ रूपये उधार

# मांगने पर थमा दिया फर्जी चेक, तीनों व्यापारी भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
              कारोबार के लिए पहले तीन व्यापारियों ने वाराणसी के एक कपड़ा कारोबारी से 1.85 करोड़ रुपये रुपये उधार के तौर पर लिए और लौटाने की बारी आई तो तीनों ने अलग-अलग फर्जी चेक थमा दिया। यही नहीं, आरोप है कि तीनों व्यापारियों ने कारोबारी को जान-माल की धमकी भी दी।अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के आदेश से कपड़ा व्यापारी के प्रार्थना पत्र पर तीनों व्यापारियों के खिलाफ चेतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। भेलूपुर थाना अंतर्गत नवाबगंज निवासी शेख अंबर कपड़ों का व्यापार करते हैं।

चौक क्षेत्र के सदानंद बाजार निवासी सगे भाई जमाल अख्तर, अब्दुल्ला नासिर और जाहिद इमरान भी कपड़ों का व्यापार करने के कारण उनके परिचित हैं। तीनों भाइयों ने उनसे व्यापार के सिलसिले में एक करोड़ 85 लाख रुपए उधार लिए थे। कपड़ा कारोबारी शेख अंबर के अनुसार तीनों भाइयों ने बीते 10 मई को एक करोड़ 85 लाख रुपए मूल्य के तीन चेक दिए। चेक पर बैंक ने भुगतान के लिए मना कर दिया। इस पर शेख अंबर ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से तीनों भाइयों को नोटिस भेजी।

आरोप है कि नोटिस से खफा तीनों भाई बीती छह जून को शेख सलीम फाटक स्थित उनकी दुकान आए और धमकाया कि पैसा भूल जाओ। कहा कि पुलिस से शिकायत की तो अंजाम बुरा होगा। शेख अंबर ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत चेतगंज थाने से लेकर पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों से भी की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। मजबूर होकर उन्होंने अदालत में न्याय की गुहार लगाई तो मुकदमा दर्ज कर विवेचना करने का आदेश पुलिस को मिला। इस संबंध में चेतगंज थाना प्रभारी ने बताया कि अदालत के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
Previous articleवाराणसी : अस्पतालों में डेंगू मरीजों की संख्या बढ़ी
Next articleबलिया जेल में बवाल : अवकाश पर चल रहे जेलर भी हुए निलंबित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏