वाराणसी : काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में हादसा

वाराणसी : काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में हादसा

# मिनी मालवाहक से शीशा उतारते समय गिरा, एक मजदूर की मौत

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
             काशी विश्वनाथ कॉरिडोर परिसर में एक ट्रक से शीशा प्लेट उतारने के दौरान हादसा हो गया जिसमें तीन मजदूरों को चोट लगी। घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने एक मजदूर को मृत घोषित कर दिया गया।निर्माणाधीन श्रीकाशी विश्वनाथ कॉरिडोर में ललिता घाट के पास शनिवार रात मिनी मालवाहक से शीशा उतारते समय हादसा हो गया।

विशालकाय शीशा गिरने से एक मजदूर की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं एक मजदूर घायल हो गया। जबकि मजदूरों के राहत बचाव में एक युवक जख्मी हो गया। जिन्हें ज्ञानवापी सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की। उधर, जिलाधिकारी ने मृतक और घायल के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।
मजदूरों में चंदौली के बबुरी थाना निवासी सिंटू 25 वर्ष और मुगलसराय कोतवाली के जलीलपुर निवासी विनोद 25 वर्ष जैसे ही मालवाहक वाहन से माल उतारने के लिए आगे बढ़े और विशालयकाय शीशा को पकड़ा तभी अन्य साथियों का हाथ छूट गया। इतने में ही शीशा सिंटू के ऊपर ही गिर गया। उसे बचाने के लिए आया विनोद भी जख्मी हो गया।

सिंटू को मंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे में बचाव कार्य में जुटे पड़ाव के रहने वाले साहिल को हाथ में खरोंच आई है। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि मृतक और घायल के परिजनों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। इस मामले की पूरी जांच कराई जा रही है।
Previous articleजौनपुर : पूर्व जिलाध्यक्ष स्व. रविंद्र नाथ यादव ‘राज साहब’ के निधन पर शोक सभा आयोजित
Next articleआजमगढ़ : मरम्मत के अभाव में लाखों की एंबुलेंस बनी कबाड़
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏