वाराणसी : खुद को क्राइम ब्रांच का बताकर सर्राफा कारोबारी से लाखों की ठगी

वाराणसी : खुद को क्राइम ब्रांच का बताकर सर्राफा कारोबारी से लाखों की ठगी

# पुलिस सीसीटीवी खंगालने के साथ जांच पड़ताल में जुटी

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
               महमूरगंज क्षेत्र में मंगलवार को बाइक सवार बदमाशों ने क्राइम ब्रांच का नाम लेकर एक सर्राफा कारोबारी से एक सोने की चेन व तीन अंगूठी उड़ा ले गए। सूचना पाकर पहुंची सिगरा पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
लंका थाना अंतर्गत करौंदी निवासी और सराफा कारोबारी जगदीश वर्मा अपनी एक्टिवा स्कूटी से रथयात्रा की तरफ जा रहे थे। कारोबारी के अनुसार महमूरगंज स्थित टीसीएस कार्यालय के समीप उसे पल्सर बाइक सवार दो युवकों ने रोका और खुद को क्राइम ब्रांच बताया और आगे लूट की घटना की बात कहते हुए गाड़ी के पेपर चेक किया।
इसी बीच बढ़ते अपराधों का हवाला देते हुए शरीर से चेन, अंगूठी उतरवा कर एक रुमाल में बंधवा कर स्कूटी की डिग्गी में रखवा दिया। इसके बाद दोनों बाइक सवार मौके से रथयात्रा की ओर भाग निकल गए। जब जगदीश ने स्कूटी की डिग्गी खोलकर रूमाल खोला तो उसमें गिट्टी और पत्थर निकला। घटना से हतप्रभ सर्राफा कारोबारी ने सिगरा पुलिस को इसकी सूचना दी। सिगरा थाना प्रभारी के अनुसार बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज से तलाश की जा रही है।
Previous articleसनकी आशिक : भाभी से एकतरफा प्यार में पागल देवर कुएं में कूदा, ग्रामीणों ने बचाई जान
Next articleकानपुर में कैसे-कैसे विकास दुबे? , फिर चर्चा में आये कनपुरिया विकास दुबे.. 
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏