वाराणसी : पत्नी से विवाद के बाद हेयर सैलून संचालक ने विषाक्त खाकर दी जान

वाराणसी : पत्नी से विवाद के बाद हेयर सैलून संचालक ने विषाक्त खाकर दी जान

# हेयर सैलून संचालक ने कहा था- रक्षाबंधन बिगाड़ दूंगा

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
              पत्नी से विवाद के बाद के घर छोड़ कर निकले गाजीपुर जिला निवासी हेयर सैलून संचालक ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर खुदकुशी कर ली। उसका शव रविवार सुबह वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के चंद्रावती बाजार के समीप खाली पड़े मकान से बरामद हुआ। शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद मृतक की शिनाख्त रमेश शर्मा (35) निवासी खरौना थाना खानपुर (गाजीपुर) के तौर पर की।

सूचना के बाद मौके पर परिजन पहुंचे। उन्होंने बताया कि सिधौना बाजार में हेयर सैलून संचालक रमेश शनिवार दोपहर घर से गुस्से में निकला था। पत्नी से विवाद के बाद घर से निकलते समय कहा था कि रक्षाबंधन का त्योहार बिगाड़ दूंगा। घर में उसकी दो बहनें भी राखी बांधने के लिए ससुराल से आ चुकी थीं। किसी को अंदेशा नहीं था कि रमेश ऐसा खौफनाक कदम उठा सकता है। रमेश ने रविवार तड़के तीन बजे पत्नी को फोन कर कहा था कि सैलून से कागज निकाल लेना। अब हम कभी नहीं मिलेंगे। इसके बाद परिवार के लोग सकते में आ गए थे।
रविवार सुबह चौबेपुर क्षेत्र के चंद्रावती बाजार में उसके शव मिलने की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि पति-पत्नी में आए दिन मारपीट होती रहती थी। बताया गया कि रमेश के मोबाइल पर किसी महिला का फोन आता था। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद था। मृतक की पत्नी और दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा है। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। चौबेपुर थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया कि मौके पर विषाक्त पदार्थ की शीशी और मोबाइल आदि बरामद किया गया है। 
Previous articleजौनपुर : मामूली विवाद में हुई मारपीट में दो घायल
Next articleपूर्व सीएम कल्याण सिंह के निधन पर यूपी में तीन दिन का राजकीय शोक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏