वाराणसी : पिस्टल की मुठिया से वार कर बस ऑपरेटर को किया लहूलुहान

वाराणसी : पिस्टल की मुठिया से वार कर बस ऑपरेटर को किया लहूलुहान

# हमलावरों ने दी धमकी- गाड़ियां चलाईं तो लगा देंगे आग

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
               कैंट रोडवेज के पास श्रीराम कॉम्प्लेक्स में शनिवार दोपहर बस ऑपरेटर देशपाल सिंह को पिस्टल की मुठिया से वार कर घायल कर दिया गया। देशपाल को सिगरा पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल की तहरीर पर सम्राट ट्रैवेल्स के संचालक और काशी विद्यापीठ छात्रसंघ के पूर्व उपाध्यक्ष राहुल राज समेत पांच नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मारपीट समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया।रोडवेज के आसपास से प्राइवेट वाहनों और बसों का संचालन होता है।

देशपाल सिंह के अनुसार श्रीराम कॉम्प्लेक्स में उनका कार्यालय है। दोपहर एक बजे के करीब तेलियाबाग निवासी अख्तर, लच्छीपुरा निवासी रजत, बासु, अखिलेश और आठ अज्ञात की संख्या में आए युवकों ने मारना पीटना शुरू कर दिया। आरोप लगाया कि अख्तर सहित अन्य ने पिस्टल की मुठिया से वार कर लहूलुहान कर दिया और धमकी दी कि बनारस से सम्राट ट्रैवल्स के अलावा किसी की बस नहीं चलेगी। सम्राट ट्रैवल्स के राहुल राज के अलावा किसी अन्य की गाड़ियां चली तो आग लगा दी जाएगी। घायल देशपाल का आरोप है कि राहुल राज के इशारे पर जानलेवा हमला कराया गया। घायलावस्था में रोडवेज चौकी इंचार्ज अनंत मिश्रा ने अस्पताल में भर्ती कराया।

इस संबंध में सिगरा इंस्पेक्टर अनूप शुक्ला ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।बताते चलें कि अवैध बस संचालन का कैंट और रोडवेज के पीछे परेठकोठी, अंधरापुल से हो रहा है। बिहार समेत अन्य शहरों के लिए चलने वाली बसों के संचालन में वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। पिछले 13 जुलाई की रात सम्राट ट्रवेल्स के संचालक राहुल राज पर चौकाघाट स्थित घौसाबाद में फायरिंग हुई थी। उसी दिन सुबह में चौकाघाट पर एक बस में आग लगा दी गई थी। ऐसे अन्य कई घटनाएं बस संचालन को लेकर घट चुकी हैं।
Previous articleवाराणसी : कैंट इंस्पेक्टर से खफा हुए एसीपी
Next articleजौनपुर : दीवार गिरने से अधिवक्ता की दर्दनाक मौत, बहन गम्भीर रूप से घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏