वाराणसी : फोन पर दिया तीन तलाक, पीड़ित पत्नी ने थाने में लगाई गुहार

वाराणसी : फोन पर दिया तीन तलाक, पीड़ित पत्नी ने थाने में लगाई गुहार

# पीड़िता बोली- आर्केस्ट्रा में काम करने के लिए बनाता है दबाव

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
                 लंका थाना अंतर्गत नरिया की रहने वाली विवाहिता ने अपने पति पर तीन तलाक दिए जाने का आरोप लगाया। इस दौरान पीड़िता का आरोप रहा कि दहेज की मांग पूरी नहीं कर पाने पर पति ने आर्केस्ट्रा व देह व्यापार में धकेलने की कोशिश की। विरोध किया तो मारपीट कर बच्चों के साथ घर से निकाल दिया। मायके में रहने के दौरान मोबाइल फोन पर पति ने तीन तलाक दे दिया। लंका थाने में पति के खिलाफ तहरीर दी।

लंका थाना अंतर्गत नरिया की रहने वाली पीड़िता के अनुसार 22 अक्तूबर 2007 को हुई शादी के बाद से पति, सास, ननद दहेज के लिए प्रताड़ित कर रही हैं। महिला का आरोप है कि पति आर्केस्ट्रा का संचालन करता है तो आर्केस्ट्रा में काम करने के लिए दबाव बनाता है। विरोध करने पर बेरहमी से पिटाई के बाद दो बच्चों के साथ घर से निकाल दिया। इसके बद फोन पर तीन तलाक दे दिया। अपर पुलिस आयुक्त से गुहार लगाने के बाद जांच के लिए गुरुवार को संकट मोचन चौकी पर पति को बुलाया गया और पुलिस ने दो घंटे तक बैठाने के बाद उसे छोड़ दी। मुकदमा तक दर्ज नहीं किया गया।

Earn Money Online

Previous articleवाराणसी : बीएचयू के डॉक्टर ओमशंकर पर मुकदमा दर्ज
Next articleनवविवाहिता थाने पहुंच कर पति से तलाक और प्रेमी से शादी कराने की लगाई गुहार,
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏