वाराणसी : मनीष दीक्षित बने पत्रकार प्रेस क्लब के प्रदेश संयोजक

वाराणसी : मनीष दीक्षित बने पत्रकार प्रेस क्लब के प्रदेश संयोजक

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
            कचहरी वरुणा पुल शास्त्री घाट स्थित परफेक्ट मिशन के कार्यालय पर शुक्रवार की देर शाम पीपीसी के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम पाठक की अध्यक्षता में एक बैठक आहूत की गई। बैठक में पीपीसी के प्रदेश संगठन मंत्री मदन मोहन शर्मा, पीपीसी के वरिष्ठ प्रदेश सचिव विजय शंकर विद्रोही व पीपीसी के प्रदेश मीडिया प्रभारी विनय पांडेय ने प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष प्रस्ताव रखा कि पीपीसी में प्रदेश संयोजक का पद रिक्त है जिस पद पर परफेक्ट मिशन के प्रधान संपादक मनीष दीक्षित को मनोनीत किया जाए।

प्रदेश अध्यक्ष ने उपरोक्त लोगों द्वारा दिए गए प्रस्ताव को मंजूरी देते हुए दैनिक परफेक्ट मिशन के प्रधान संपादक मनीष दीक्षित को पत्रकार प्रेस क्लब का प्रदेश संयोजक मनोनीत किया। श्री दीक्षित जी पत्रकारिता जगत के एक क्रांतिकारी वरिष्ठ पत्रकार हैं जिन्होंने अपनी कलम की धार से समाज को एक दिशा देते हुए भ्रष्टाचार व कुरीतियों के खिलाफ अपनी आवाज को बुलंद करते रहे है। बैठक में मनीष दीक्षित, विजय शंकर विद्रोही, विनय पांडे, राघवेंद्र प्रताप सिंह, प्रशांत पांडे, कुलदीप सिंह, नवीन प्रधान, राजीव कुमार, आनंद तिवारी, अजय कुमार दुबे, बृजेश सिंह, जेपी सिंह, शुभम दीक्षित, सुनील यादव, आकाश कुमार, सुशांत उपाध्याय, प्रवीण चौबे, श्रीकांत उपाध्याय, पुष्कर दीक्षित, अभिषेक पांडेय सहित दर्जनों पीपीसी के पत्रकार उपस्थित रहे।
Feb 19, 2021

Previous articleजौनपुर : जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को नोटिस जारी
Next articleजौनपुर : चोरों ने लोगों के बीच से किया बोलेरो को पार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏