वाराणसी : महिला कर्मचारी ने अधिशासी अभियंता पर दर्ज कराया मुकदमा

वाराणसी : महिला कर्मचारी ने अधिशासी अभियंता पर दर्ज कराया मुकदमा

# किया गिरफ्तारी और निलंबन की मांग

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
                विद्युत वितरण खंड प्रथम भेलूपुर में तैनात महिला कर्मचारी विनीता मिश्रा ने अधिशासी अभियंता मनोज कुमार सिंह के खिलाफ भेलूपुर थाने में दुर्व्यवहार का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित महिला कर्मचारी के हक के लिए विद्युत मजदूर पंचायत के प्रतिनिधि मंडल ने पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के मुख्य अभियंता से मुलाकात कर आपत्ति दर्ज कराई।प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि पीड़ित महिला कर्मचारी ने मुकदमा दर्ज कराया है। इसके साथ ही अधिशासी अभियंता की गिरफ्तारी और निलंबन की मांग की।

पंचायत के जिलामंत्री राघवेंद्र गोस्वामी ने कहा कि भेलूपुर खंड बनारस का एक महत्वपूर्ण क्षेत्र है। जहां पर ईमानदार छवि वाले अभियंता की आवश्यकता है। उधर भिखारीपुर स्थित संगठन के कार्यालय में हुई बैठक में प्रांतीय अतिरिक्त महामंत्री डा. आरबी सिंह ने कहा कि संगठन के लोगोें का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बैठक में आरके वाही, डा. आरबी सिंह, ओपी सिंह, जिउतलाल, विजय सिंह, नरेंद्र शुक्ल, तपन चटर्जी, अंकुर पांडेय, जितेंद्र सिंह, दीपक सिंह आदि शामिल रहे। मुख्य अभियंता ने संगठन को आश्वासन दिया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी। उधर अधिशासी अभियंता मनोज कुमार सिंह ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि हमारे ऊपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं।

Earn Money Online

Previous articleवाराणसी : शिकायतों को अनसुना करने पर कैंट इंस्पेक्टर लाइन हाजिर
Next articleसुल्तानपुर : एक ही रात में चोरों ने चार घरों को बनाया निशाना, साढ़े पांच लाख का सामान किया पार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏