30.1 C
Delhi
Monday, July 22, 2024

वाराणसी : माहेश्वरी समाज के साथ सर्व समाज के लोगों ने श्रीराम मंदिर के निर्माण हेतु दिया 10 लाख रुपए की समर्पण राशि

वाराणसी : माहेश्वरी समाज के साथ सर्व समाज के लोगों ने श्रीराम मंदिर के निर्माण हेतु दिया 10 लाख रुपए की समर्पण राशि

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
               अयोध्या में भगवान श्रीराम के जन्म भूमि पर भव्य श्रीराम मंदिर के निर्माण हेतु निधि समर्पण कार्यक्रम की शुरुआत हो चुकी है इसी क्रम में शुक्रवार को देवपुष्प लेन नंबर 12 रविंद्रपुरी में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के काशी प्रांत के प्रचारक रमेश जी भाई थे।

उन्होंने कहा कि उपरोक्त सौभाग्य हम सभी लोगों को लगभग 450 वर्ष के पश्चात प्राप्त हुआ है कि हम अपने जीवन में श्रीराम मंदिर का निर्माण होता देख रहे हैं और साथ ही साथ श्रीराम मंदिर के निर्माण में अपनी श्रद्धा से समर्पण राशि देकर पुण्य के भागी बनने का अवसर प्राप्त कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस दिन को देखने के लिए काफी इंतजार के साथ-साथ बलिदान और लंबी लड़ाई भी लड़नी पड़ी और साथ ही साथ उन्होंने कहा कि इस लड़ाई में कोलकाता के कोठारी बंधु के बलिदान को भी भुला नहीं जा सकता जो माहेश्वरी समाज से थे।

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में माहेश्वरी समाज के सदस्यों के साथ फार्मा क्यूटिकल तथा नगर के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। रमेश जी ने उपस्थित लोगों का मार्गदर्शन किया। उपस्थित लोगों ने श्रद्धा अनुसार भव्य श्रीराम मंदिर के निर्माण हेतु समर्पण निधि उन्हें प्रदान की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि का स्वागत देवा फाउंडेशन मिशन फॉर मैनकाइंड की ट्रस्टी मोहनी झवर ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से वीरेंद्र भूरा रिया, श्रीराम महेश्वरी, गोवर्धन जी झवर, डॉक्टर वेणु गोपाल झवर, प्रसिद्ध मनोचिकित्सक सहित बड़ी संख्या में माहेश्वरी समाज के लोग नगर के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।
Feb 05, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सड़क हादसे में दरोगा और दो पुलिसकर्मी घायल

सड़क हादसे में दरोगा और दो पुलिसकर्मी घायल खेतासराय, जौनपुर। अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7              स्थानीय थाना क्षेत्र...

More Articles Like This