वाराणसी में सख्त दिखे सीएम योगी, लापरवाही में विद्युत विभाग के एमडी निलंबित,

वाराणसी में सख्त दिखे सीएम योगी, लापरवाही में विद्युत विभाग के एमडी निलंबित

# नाले की सफाई में देरी पर जल निगम के चीफ इंजीनियर को लगाई फटकार

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
             विकास कार्यों की समीक्षा के लिए शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरे एक्शन में दिखे। उन्होंने समीक्षा बैठक से नदारद पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक सरोज कुमार को निलंबित कर दिया। समीक्षा बैठक के दौरान शाही नाले की सफाई में देरी पर उन्होंने चीफ इंजीनियर को बैठक में खड़ा कर दिया और बोले, यह अंतिम मौका दे रहा हूं। सीएम के सख्त रूख के चलते अधिकारियों में हड़कंप मचा रहा।

सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनता के काम में लापरवाह अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा। जनता से जुड़ी परियोजनाओं की देरी के लिए अधिकारियों की जिम्मेदारी तय करके उनकी सूची उपलब्ध कराई जाए। उन्होंने कहा कि जिन परियोजनाओं की योजना बनाई गई थी उनके शिलान्यास की तैयारी कराई जाए। पूरी हो रही परियोजनाएं और उसके आस-पास बेहतर माहौल बनाकर रोजगार के अवसर सृजित किए जाएं।

# जन प्रतिनिधियों से अधिकारियों का समन्वय हो

मुख्यमंत्री ने कहा कि जन प्रतिनिधियों से अधिकारियों का समन्वय होना चाहिए और उनके सुझावों को विकास योजनाओं में प्राथमिकता पर शामिल किया जाए। इससे पहले बैठक में गर्मियों में बिजली कटौती और उद्यमियों को मिलने वाली सहूलियत में हीलाहवाली की जानकारी होने पर मुख्यमंत्री ने निलंबन की घोषणा की और कहा कि लापरवाह अधिकारी किसी कीमत पर जनता के बीच नहीं रहना चाहिए।

# हर 15 दिन में की जाए विकास कार्यों की समीक्षा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वाराणसी की ज्यादातर परियोजनाएं फरवरी 2022 में पूरी होनी हैं। ऐसे में उनकी मॉनिटरिंंग कराई जाए और प्रत्येक 15 दिन में उनकी समीक्षा की जाए ताकि तय समय से पहले परियोजनाओं को पूरा कर जनता को सहूलियत दिलाई जा सके।
Previous articleमुलायम परिवार की पूर्व बहू मोनिका यादव ने थामा भाजपा का दामन
Next articleजौनपुर : तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने साइकिल सवार अबोध की दर्दनाक मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏