वाराणसी : वाराणसी दवा विक्रेता संस्था व दवा विक्रेता समिति का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

वाराणसी : वाराणसी दवा विक्रेता संस्था व दवा विक्रेता समिति का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
                 वाराणसी दवा विक्रेता संस्था व दवा विक्रेता समिति वाराणसी के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह एंव प्रेसवार्ता कैंट स्थित एक होटल में सम्पन्न हुआ। प्रेसवार्ता में ऑर्गनाइजेशन ऑफ केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष दिवाकर सिंह ने दवा विक्रेता समिति वाराणसी के पदाधिकारियों की घोषणा किया। जिनका महामंत्री सुधीर अग्रवाल ने माल्यर्पण कर स्वागत किया।

प्रेस वार्ता में सुधीर अग्रवाल ने ऑनलाइन पोर्टल (e portal) द्वारा दवा बिक्री पर चिंता जताई और कहा कि इस तरह की बिक्री से ड्रग एक्ट की अवहेलना हो रही है और दवाओ की गुणवत्ता भी कमजोर हो रही है। प्रदेश अध्यक्ष दिवाकर सिंह ने पदाधिकारियों एवं प्रेस को सम्बोधित करते हुए सभी पदाधिकारियों को शुभकामना दिया तथा निष्ठापूर्वक कार्य करने की सलाह दिया। साथ में आने वाली चुनौतियों से लड़ने के लिए एकजुट रहने की जरूरी बताया। प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में मजबूत संगठन का गठन हो गया है और वाराणसी के संगठन को जोड़ लिया गया यह संगठन दवा व्यापारियों के प्रत्येक समस्याओं का निराकरण कराएगा।
Apr 09, 2021

Previous articleजौनपुर : परिचय पूछकर गेट खोलने पर मनबढ़ दबंगों ने वयोवृद्ध गेटमैन को पीटकर किया घायल
Next articleजौनपुर : अवैध असलहा व कारतूस के साथ दो गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏