वाराणसी : शौच के बहाने पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ शातिर अपराधी

वाराणसी : शौच के बहाने पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ शातिर अपराधी

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
             शौच के बहाने मंगलवार की सुबह फूलपुर थाने से एक शातिर बदमाश के फरार होने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस बहुत देर तक घटना को छिपाने के प्रयास में लगी रही। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस की टीमें लगाई गई हैं।बताया जाता है कि सोमवार को कठिरांव चौकी इंचार्ज प्रद्युमन मणि त्रिपाठी गश्त पर थे। इस बीच छिनैती व लूट के मामलों का आरोपित बड़ागांव के ढोढईपुर निवासी सचिन सिंह उर्फ सोनी नथईपुर नहर के पास स्थित पुलिया पर किसी के इंतजार में खड़ा था।

उसे देखते ही चौकी प्रभारी व सिपाहियों ने दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 315 बोर का एक कट्टा तथा एक कारतूस बरामद किया गया। पुलिस ने उसे थाने में दाखिल करते हुए लाकअप में बंद कर दिया। इस बीच सुबह उसने शौच करने की बात कही। इस पर एक होमगार्ड उसे लेकर थाने से बाहर सड़क के उस पार सरसों के खेत की ओर ले गया। इसी दौरान सरसों के खेत से छिपते हुए वह भाग गया। काफी देर तक न लौटने पर अगल बगल खोजबीन कर होमगार्ड थाने पर पहुंचा और घटना की जानकारी दी। बदमाश के फरार होने की जानकारी मिलते ही पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई।

सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय व इंस्पेक्टर मुन्ना राम ने पुलिस वर्दी व सादे वेश में आधा दर्जन पुलिस टीम उसके खोज में लगा दी। देर शाम तक उसका कुछ पता नहीं चला। सूत्रों के मुताबिक उस समय दो होमगार्ड की ड्यूटी थी, लेकिन उनमें से एक ड्यूटी का समय खत्म होने की बात कह कर घर चला गया। होमगार्डों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की भी कार्यवाही चल रही है। बताते हैं कि फरार बदमाश के खिलाफ कपसेठी, बड़ागांव समेत अन्य थानों में आधा दर्जन छिनैती, चोरी व लूट के मुकदमे दर्ज हैं। इस बाबत सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय ने बताया कि फरार शातिर अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी हुई है।

Earn Money Online

Previous articleबीएचयू अस्पताल के खिलाफ छात्रों ने खोला मोर्चा, सिंहद्वार पर तैनात रही पुलिस
Next articleयूपी के तीन दिवसीय दौरे पर चुनाव आयुक्त, लिया चुनाव की तैयारियों का जायजा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏