वाराणसी : “22 में आएंगे अखिलेश” गाने की धुन पर ऑर्केस्ट्रा में मारपीट

वाराणसी : “22 में आएंगे अखिलेश” गाने की धुन पर ऑर्केस्ट्रा में मारपीट

# जमकर चले लाठी डंडे व पत्थरबाजी में सात लोग घायल

# सूचना मिलने के बाद भी नहीं पहुंची बड़ागांव थाने की पुलिस, महिला डांसर जान बचाकर भागी

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
          गोसाईपुर स्थित गांव में बहूभोज समारोह के दौरान ऑर्केस्ट्रा में जमकर मारपीट हो गई। दोनों पक्ष से सात लोग मारपीट में घायल हो गए। रात्रि कर्फ्यू के दौरान ऑर्केस्ट्रा के आयोजन और मारपीट की सूचना मिलने के बाद भी बड़ागांव थाने की पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल-112 ने किसी तरह मामले को सुलझाया।

वहीं मारपीट घटना को लेकर किसी की तरफ से अभी तक कोई मुकदमा नहीं दर्ज कराया गया। ऑर्केस्ट्रा में जैसे ही महिला डांसर ने “22 में आएंगे अखिलेश” गाने की धुन पर थिरकना शुरू किया तो एक युवक ने डांसर के साथ छेड़छाड़ कर दी। इसे लेकर उपजा विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। मौके से डांसर सहित ऑर्केस्ट्रा कलाकार जान बचाकर भागे।

जानकारी के अनुसार, बड़ागांव थाना क्षेत्र के गोसाईपुर गांव में मुन्ना यादव के भतीजे की शादी का बहूभोज समारोह और ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। नर्तकी ने नृत्य करना शुरू किया तो लगभग 12 बजे रात अनौरा गांव के एक युवक ने महिला नर्तकी का हाथ पकड़ लिया। यह देख मौजूद ऑर्केस्ट्रा संचालक सहित आयोजनकर्ता ने युवक को हिदायत दी तो मामला बिगड़ गया और देखते ही देखते दोनों पक्ष से जमकर लाठी डंडे और पत्थरबाजी शुरू हो गई।

tahalka

इस दौरान 20 से 25 की संख्या में आए युवकों ने ऑर्केस्ट्रा संचालकों को घेर लिया और मुन्ना यादव के घर पर पथराव शुरू कर दिया। मारपीट में प्रेमा देवी, पिंटू, किशन व सुरेश को चोटें आई तो वहीं दूसरे पक्ष से जेपी, लकी और एक अन्य युवक जख्मी हुआ। लगभग आधे घंटे से अधिक समय तक चली मारपीट और पत्थरबाजी की घटना से बड़ागांव थाना प्रभारी और हरहुआ चौकी पुलिस अंजान बनी रही।

कोरोना रात्रि कर्फ्यू के दौरान ऑर्केस्ट्रा आयोजन की अनुमति कैसे मिली इसके बारे में कोई ठोस जवाब भी चौकी इंचार्ज नहीं दे सके। रात 12 बजे के बाद घटनास्थल पर पहुंची डायल-112 पीआरवी ने ऑर्केस्ट्रा कलाकारों को गांव से बाहर निकलवाया। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि कई बार पुलिस को फोन करने के बाद भी बड़ागांव पुलिस से कोई जवाब नहीं मिला। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अमित वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
Previous articleTMC सांसद नुसरत जहां की प्रेग्‍नेंसी की है चर्चा ! पति ने कहा- बच्‍चा मेरा नहीं…
Next articleवाराणसी : बुलेट पर नंबर की जगह लिखा था “आई त लिखाई”
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏