39.1 C
Delhi
Saturday, June 15, 2024

विपक्ष पर जमकर गरजे अमित शाह

विपक्ष पर जमकर गरजे अमित शाह

# मछलीशहर प्रत्याशी के पक्ष में मंगा समर्थन 

जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7 
                 मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र के मडियाहू में प्रत्याशी बीपी सरोज के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। अमित शाह लगभग 25 मिनट के अपने भाषण में विपक्ष पर लगातार हमलावर रहे। उन्होंने जनता को ईश्वर मानकर किया।
कहा ये तो बीपी सरोज जी की लोकप्रियता है, जो 47 डिग्री तापमान में आप लोग आए हो।उन्होंने मंच से जनता से पूछा भाईयों और बहनों यह कश्मीर हमारा है या नही, लेकिन खड़गे जी कहते है कि यूपी राजस्थान वालो को कश्मीर से क्या लेना देना। बोले खड़गे जी आप 80 की उम्र पार कर गए इस देश को नही जान पाए हो। यहां का बच्चा बच्चा कश्मीर के लिए जान दे सकता है।
उन्होंने कहा मोदी जी ने अपने दूसरे कार्यकाल में आते ही कश्मीर से धारा 370 हटा दी।अब लाल चौक पर तिरंगा झंडा लगा है। राहुल बाबा और इंडी गठबंधन कहते हैं हम सरकार में आयेंगे तो फिर से कश्मीर के  370 बहाल कर देंगे। पहले यही लोग कहते थे कि अगर 370 को छेड़ोगे तो खून की नदियां बह जाएंगी। अरे राहुल बाबा पांच साल बीत गए एक भी कंकण चलाने की हिम्मत नही हुई। यह है मोदी की सरकार।
उन्होंने पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए कहा कि सोनियां मनमोहन की सरकार थी तो रोज बम फटते थे। लेकिन जब मोदी की सरकार आयी तो एक बार पुलवामा में पाकिस्तान ने हिमाकत की। लेकिन उसके बाद 36 घंटे के अंदर पाकिस्तान के घर मे घुस कर हमने उसका जबाब दिया। सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकवादियों का सफाया कर दिया। अमित शाह ने कहा कि यह मोदी जी ही हैं, जिसने भारत की अर्थव्यवस्था 11 वें नंबर से 5 वें नंबर पर लाने का काम  किया।
अमित शाह ने कहा मैं यहां से राहुल बाबा व अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं कि 10 साल की आपकी सरकार ने उत्तर प्रदेश को क्या दिया। बोले मैं भी बनिये का बेटा हूँ, पूरा हिसाब किताब लेकर आया हूं। इन लोगो ने 10 साल के उत्तर प्रदेश को चार लाख नब्बे हज़ार करोड़ रुपये दिया है वही मोदी जी ने उन्नीस लाख ग्यारह हजार करोड़ रुपए दिया है। इन रुपयों से उत्तर प्रदेश में मेट्रो सेवा के तमाम उद्योग लगाए गए। अमित शाह ने मंच से सरकार की पिछले 10 वर्षों की उपलब्धियां गिनाई।
कोरोना वैक्सीन का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि कोरोना काल मे सबको फ्री के टीका लगवाया गया। किसी से एक पैसा नहो लिया गया।लेकिन यह लोग कहते थे कि ये मोदी टीका है। लेकिन उसके बाद भी राहुल बाबा अपनी बहन प्रियंका को साथ के लेकर चुपचाप अंधेरे में टीका लगवा आए। ये लोग ऐसी महामारी में भी राजनीति करते हैं। शाह ने कहा कि अगर इंडि अलाइन्स की सरकार बन भी जाटी है तो इनका प्रधानमंत्री कौन बनेगा। नाम लेते हुए कहा कि शरद पवार, ममता बनर्जी, फिर चुटकी लेते हुए कहा कि एक नाम और बताऊ हंसोगे तो नही बोले राहुल बाबा बन सकते हैं क्या।
राममंदिर आंदोलन में कारसेवकों पर गोलियां चलवाने का काम समाजवादी पार्टी ने किया था। कांग्रेस की 70 सालों की सरकार रही लेकिन क्या राम मंदिर कभी बनाने का नाम लिया।। मोदी ने पांच साल में ही राम मंदिर का निर्माण कराया और भव्य प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम भी सबने देखा। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण राहुल, प्रियंका, सोनियां और अखिलेश सबको गया लेकिन वह नही आए।
अमित शाह यहीं नही रुके उन्होंने कहा कि वह इसलिए नही आए क्योंकि उनका वोट बैंक घुसपैठिये हैं। उनके कारण नही आए। हमने ट्रिपल तलाक खत्म किया। हम सीएए लेकर आए हैं यह हिन्दू शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए है।
कांग्रेस पार्टी एक झूठ फैला रही है कि मोदी इस बार आएंगे तो आरक्षण खत्म कर देंगे। क्या हमने पिछले 10 सालों में ऐसा किया। अमित शाह बोले मैं विश्वास दिलाता हूं जब तक एक भी सांसद भाजपा का रहेगा आरक्षण से हाथ भी नही लागयेंगे। उन्होंने कहा पुरानी सरकारों ने आरक्षण में कटौती करने का काम किया। इन्होंने पांच प्रतिशत आरक्षण मुस्लिमों को दिया। बोले मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो मुस्लिम आरक्षण खत्म कर देंगे और उसे एससी एसटी ओबीसी में दे देंगे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर 

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर  खेतासराय, जौनपुर।  अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                धार्मिक स्थलों पर...

More Articles Like This