व्यापारी की हत्या व लूट में हिंदू युवा वाहिनी अध्यक्ष सहित 3 गिरफ्तार

व्यापारी की हत्या व लूट में हिंदू युवा वाहिनी अध्यक्ष सहित 3 गिरफ्तार

# पकड़े गए मुख्य आरोपी कीर्तिमान ने ही पिपरमेंट व्यापारी को मारी थी गोली

# पुलिस एंव एसओजी की संयुक्त टीम ने 12 दिन बाद किया खुलासा

लखनऊ/उन्नाव।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                   उन्नाव के बांगरमऊ कस्बे में बारह दिन पूर्व लूट के लिए की गई पिपरमेंट एवं गल्ला व्यापारी सतीश गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने आज पुलिस एवं एसओजी की संयुक्त टीम ने इस घटना के मास्टरमाइंड हिंदू संगठन के एक नेता सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
व्यापारी की हत्या का मुख्य आरोपी हिंदू युवा वाहिनी नेता कीर्तिमान
पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी के अनुसार पकड़े गए कीर्तिमान गुप्ता निवासी मोहल्ला दुबियाना, विक्की उर्फ सोनी निवासी निवासी न्यू कटरा एवं परशुरामपुर फतेहपुर चौरासी के अक्षय उर्फ रोहित के कब्जे से व्यापारी सतीश गुप्ता से लूटे गए 12,000 रुपए में से 5,500 रुपए, पर्स, आधार कार्ड एवं ड्राइवर लाइसेंस बरामद हुआ है। पकड़े गए सोनी व रोहित ने बताया कि व्यापारी सतीश गुप्ता ने कीर्तिमान को पहचान लिया था, जिसके चलते उसने तमंचे से उन्हे गोली मार दी थी। सतीश गुप्ता को अस्पताल ले जाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया था।

   गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते हुए एसपी
सीओ बांगरमऊ आशुतोष के निर्देशन में नवागत थाना प्रभारी बांगरमऊ मुकुल प्रकाश वर्मा एवं एसओजी व सर्विलांस प्रभारी गौरव कुमार की टीम ने तीनों अपराधियों को रमपुरवा रोड से गिरफ्तार किया। पकड़ा गया मुख्य आरोपी कीर्तिमान गुप्ता हिंदू युवा वाहिनी का नगर अध्यक्ष बताया गया है। बताते चलें कि व्यापारी सतीश गुप्ता (45 वर्षीय) की लूट के दौरान 15 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
Previous articleजौनपुर : बारात की खुशियां तब्दील हुई मातम में
Next articleजौनपुर : कृषि विज्ञान केंद्र अमिहित में वेबिनार का किया गया आयोजन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏