शर्मनाक : वाराणसी के एक बड़े स्कूल की छात्रा से दुष्कर्म

शर्मनाक : वाराणसी के एक बड़े स्कूल की छात्रा से दुष्कर्म

# कक्षा तीन की छात्रा से सफाईकर्मी ने की वॉशरूम में हैवानियत

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
               शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में शुक्रवार दोपहर कक्षा तीन की छात्रा के साथ सफाई कर्मचारी ने दुष्कर्म किया। खून से लथपथ छात्रा के घर पहुंचने पर परिजनों को इस घटना की जानकारी हुई। आरोपी सफाई कर्मी को सिगरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मौके पर पहुंचे डीसीपी वरुणा और फोरेंसिक टीम ने स्कूल परिसर में घटनास्थल की छानबीन की। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया।

शिवपुर थाना क्षेत्र के एक कालोनी में रहने वाली छात्रा कक्षा तीन में पढ़ती है। दोपहर बाद छात्रा जब घर पहुंची तो काफी सहमी हुई थी और जब मां ने उसके यूनीफार्म देखे तो उस पर खून के धब्बे लगे हुए थे। इस बीच बदहवाश हाल में छात्रा ने अपनी मां को पूरी बात बताई तो उनके पैरों तले जैसे जमीन खिसक गई। छात्रा ने मां को बताया कि सफाई करने वाले अंकल ने गलत हरकत की। मां ने बच्ची के पिता को घटना की जानकारी दी तो फौरन डायल-112 पर सूचना दी गई। सिगरा पुलिस के संग बच्ची और परिजन स्कूल पहुंचे। स्कूल प्रबंधन से पूछताछ के बाद पुलिस ने स्कूल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो पांच मिनट के फुटेज में छात्रा और सफाई कर्मचारी अकेले में पाए गए।

सफाई कर्मचारी अजय कुमार को चिह्नित करते हुए पुलिस ने उसे कैंट स्थित मानसनगर पसियाना मोहल्ले से गिरफ्तार किया। सिगरा थाने में पुलिस ने पूछताछ की तो सफाई कर्मचारी घटना के बाबत मौन रहा। वहीं घटना से परिजनों में स्कूल प्रबंधक के खिलाफ काफी आक्रोश रहा। आक्रोशित कई अभिभावक स्कूल में पहुंच गए थे। वहीं डीसीपी वरुणा जोन विक्रांत वीर ने बताया कि छात्रा की पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। नाबालिक छात्रा का मेडिकल कराया गया है। शनिवार को अदालत में आरोपी को पेश किया जाएगा।

Earn Money Online

Previous articleफाफामऊ सामूहिक हत्याकांड : पांच घंटे तक नहीं उठने दिया शव
Next articleहैरतअंगेज ! यूपी में हर रोज गायब होती हैं तीन बेटियां
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏