शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण

शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण

# कुंवारा बता विवाहिता को प्रेम जाल में फंसाया, भांडा फूटने पर हुआ फरार

सोनभद्र।
तहलका 24×7
               शादीशुदा युवक खुद को अविवाहित बताकर एक बच्चे की मां को प्रेम जाल में फंसा लिया इसके बाद उसका शारीरिक शोषण करने लगा। महिला को सच्चाई का पता चला तो प्रेमी फरार हो गया। घटना सोनभद्र जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र की एक गांव की है। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

बुधवार को महिला ने कोतवाली में पुलिस से शिकायत की। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि कुछ वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात शाहगंज थाना क्षेत्र के युवक से हुई। युवक ने खुद को अविवाहित बताते हुए उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने लगा। आरोप है कि जब उसने युवक पर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो वह आना-कानी करने लगा।

उसने युवक के घरवालों से संपर्क करने की कोशिश की तो पता चला कि वह शादीशुदा है। महिला का आरोप है कि इसी बीच युवक उसको प्रयागराज ले जाकर अनैतिक कार्य करने के लिए दबाव देने लगा। कुछ दिन पूर्व युवक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ भाग कर कहीं और रहने लगा है। फोन करने पर बात तक नहीं कर रहा है। पत्नी उसे धमकी दे रही है। क्राइम इंस्पेक्टर विद्यासागर ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है पता करके कार्रवाई की जाएगी। 
Previous articleफिर फिसली विधायक सुरेंद्र सिंह की जुबान…
Next articleधर्म छिपाकर शादी की कोशिश में युवक पर एफआईआर दर्ज, मुख्य आरोपी फरार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏