शायर मुनव्वर राना के बेटे ने चाचा और भाइयों को फंसाने के लिए खुद चलवाई थी गोली

शायर मुनव्वर राना के बेटे ने चाचा और भाइयों को फंसाने के लिए खुद चलवाई थी गोली

# रायबरेली पुलिस का दावा, 4 बदमाश गिरफ्तार, तबरेज की तलाश में रात 2 बजे घर पर दबिश

# जमीन के सौदे के 85 लाख रुपए वापस करने का था दबाव..

लखनऊ/रायबरेली।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
           मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे की कार पर 28 जून को हुई फायरिंग के मामले में रायबरेली पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए दावा किया है कि मुनव्वर राना के बेटे ने ही अपने चाचा और चचेरे भाइयों को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई थी। इस पूरे मामले के पीछे संपत्ति विवाद बताया जा रहा है, पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि बीती देर रात रायबरेली पुलिस ने तबरेज राना की तलाश में मुनव्वर राना के लखनऊ के हुसैनगंज एफआई टावर स्थित घर पर दबिश देकर तलाशी ली थी। मुनव्वर राना की बेटी फौजिया राना ने वीडियो जारी कर कहा था कि पुलिस उनके परिवार को परेशान कर रही है तथा बगैर वारंट के पुलिस उनके घर में घुस गई तथा उनकी बेटी का मोबाइल फोन अपने साथ ले गई।
रायबरेली पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी में बकायदा पूरा मामला कैद हुआ है कि कैसे मुनव्वर राना का बेटा रायबरेली के पेट्रोल पंप पर पहुंचता है, गाड़ी पेट्रोल पंप के बाहर ही खड़ा करता है, खुद भी गाड़ी में बैठा रहता है, कुछ देर बाद 2-3 शूटर वहां पहुंचते हैं, गाड़ी का मुआयना कर पेट्रोल पंप के गेट पर फायरिंग कर भाग जाते हैं।‌ सीसीटीवी से खुलासे के बाद रायबरेली पुलिस बीती रात मुनव्वर राना के बेटे को पकड़ने लखनऊ उनके घर गई थी लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस ने सीसीटीवी में दिखे सभी शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फरार तबरेज राना की तलाश कर रही है।

# मुनव्वर के बेटे ने शूटरों के साथ की थी मीटिंग…

पुलिस का कहना है कि रायबरेली के ओम क्लार्क होटल में घटना से पहले मुनव्वर राना के बेटे ने शूटरों के साथ ढाई घंटे तक मीटिंग की थी, रात 12 बजे से 2:30 बजे तक तबरेज शूटरों के साथ होटल में मौजूद था। इस मामले में रायबरेली पुलिस ने हलीम, सुल्तान, सतेंद्र तिवारी और शुभम सरकार नामक बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए शूटरों में दो रायबरेली में होर्डिंग का काम करने वाले लड़के हैं, ये कई बार जेल भी जा चुके हैं। पुलिस का कहना है कि तबरेज ने चचेरे भाइयों के हिस्से की जमीन 85 लाख रुपये में बेच दी थी, इस जमीन के सौदे पर चचेरे भाइयों ने आपत्ति जताई थी, जिसके बाद तबरेज पर पैसा वापस करने का दबाव था।

# पुलिस परिवार को परेशान कर रही है- फौजिया…

मुनव्वर राना की बेटी और कांग्रेस नेता फौजिया राना ने प्रशासन पर बदले की कार्रवाई का आरोप लगाया है। एक वीडियो में फौजिया ने कहा कि हम लोगों को परेशान किया जा रहा है, मेरे बीमार पापा को भी परेशान किया गया, प्रशासन हमारे पापा और हम लोगों से बदला ले रहा है, पुलिस बिना सर्च वारंट के घर के अंदर तक घुस गई, लाइब्रेरी रुम की तलाशी ली और उनकी बेटी का मोबाइल लेकर चली गई। वहीं रायबरेली के शहर कोतवाल का दावा है कि बीते 28 जून को शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर फायरिंग का मामला फर्जी था।

# मुनव्वर राना ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप…

घर पर छापेमारी से आहत मशहूर शायर मुनव्वर राना ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़ा किया है। मुनव्वर राना का कहना है कि पुलिस ने बिना किसी पूर्व सूचना और नोटिस को आधी रात घर में घुसकर छापेमारी की। इस दौरान घर में महिलाओं के साथ अभद्रता की, पुलिस अपने साथ एक महिला पुलिस को लेकर आई थी। पुलिस पर आरोप लगाते हुए मुनव्वर राना ने कहा कि कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर पुलिस उनको कुछ भी नहीं बताया, जबकि मैं घर का जिम्मेदार व्यक्ति हूं, तबरेज मेरा बेटा है। पुलिस ने घर में मौजूद मोबाइल फोन जब्त कर लिए लेकिन पुलिस ने कुछ भी नहीं सुना, मुनव्वर राना ने आशंका जताई की ऐसी स्थिति में मेरी हत्या हो सकती है, हत्या न भी हो तो पुलिस की इस तरह से प्रताड़ित करने पर खुद ही मेरी मौत हो जाएगी।
Previous articleजौनपुर : मनबढ़ों ने गिराई दीवाल व पिलर, वृद्धा हुई घायल
Next articleगाजीपुर : मराठी फिल्मों में भी दिखेगा अभिनेत्री चांदनी सिंह का जलवा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏