शारिरिक रूप से फिट रहने के लिए मेहनत जरूरत- अज़ीम सिद्दीकी

शारिरिक रूप से फिट रहने के लिए मेहनत जरूरत- अज़ीम सिद्दीकी

# वरियर फिटनेस जिम का फीता काटकर किया उद्घाटन

खेतासराय।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                    आज के बदलते इस दौर में शारिरिक रूप से फिट रहना बेहद जरूरी है। बिना शारीरिक रूप से फिट हुए आप अच्छे स्वास्थ्य की कल्पना नहीं कर सकते है। शारीरिक रूप से चुस्त- दुरुस्त बनाने के लिए जिम जरूरी है। जिम में फुलबॉडी के लिए आधुनिक उपकरण है। युवा जिम का भरपूर लाभ उठाएं और मेहनत कर अपने को फिट और स्वास्थ्य बनाएं। उक्त सभी बातें स्थानीय कस्बा खेतासराय में जिम का फीता काटकर उद्घाटन करने के दौरान पत्रकार अज़ीम सिद्दीकी ने कही।

कस्बा खेतासराय स्थित बैंक ऑफ बड़ौडा के पीछे एक नई जिम उद्घाटन शनिवार की सुबह पत्रकार अज़ीम सिद्दीकी ने फीता काटकर किया। जिम ट्रेनर सचिन गुप्ता ने बताया कि नगर पंचायत खेतासराय में कही जिम नहीं था। जिम करने वाले युवाओं को काफी दूर जाना होता है। जिससे काफी दिक्कतें होती है। युवाओं की सुविधा देखते हुए कस्बा में जिम खोला गया है। जिससे हम जिम प्रेमियों को कही दूर जाने की जरूरत नहीं है। हमारे यहाँ प्रोफेसनल जिम ट्रेनर भी है।

इस दौरान डॉ वीके यादव ने बताया कि कस्बा में जिम खुलना एक अच्छी पहल है। युवा शारीरिक और मानसिक रूप से फिट रह सकते है। कस्बा के आस-पास के लोगों के लिए भी आसानी होगी। इससे युवाओं में पॉजीटिवटी बढ़ेगी। स्वास्थ्य रहने के लिए भरपूर नींद लेना बेहद जरूरी है। इसके लिए शारीरिक मेहनत करना होगा। इस दौरान मुख्य रूप से प्राचार्य अशोक कुमार यादव डॉ बीके यादव, तूफानी राजभर, आफताब आलम समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।
Previous articleएलजेए लखनऊ इकाई के दीपक गुप्ता अध्यक्ष व संजय पांडेय चुने गए महामंत्री
Next articleसुल्तानपुर : चरित्रवान से सभी डरते हैं- डॉ. मदन मोहन मिश्र
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏