29.1 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

शिक्षा में तकनीक का उपयोग समय की जरूरत है

शिक्षा में तकनीक का उपयोग समय की जरूरत है

शाहगंज, जौनपुर। 
एम. ई. खान 
तहलका 24×7 
             विधायक रमेश सिंह ने कहा कि आज के दौर में तकनीक महत्वपूर्ण है। सरकार शिक्षा में तकनीक को बढ़ावा देकर छात्र-छात्राओं के भविष्य को उज्जवल बनाने का प्रयास कर रही है। बुधवार को फरीदुल हक मेमोरियल पीजी कॉलेज सबरहद में छात्र, छात्राओं के बीच के स्मार्टफोन वितरण कर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा वितरित किए जा रहे स्मार्टफोन का उपयोग करना आपकी नैतिक जिम्मेदारी है। कोई भी तकनीक मानवता का भला करने के लिए होती है किंतु यह इसके उपयोगकर्ता पर निर्भर करता है। इस दौरान उन्होंने 1625 बच्चों के बीच स्मार्टफोन वितरण किया।कार्यक्रम में प्रबंधक नासिर जमाल शेख ने मुख्य अतिथि को बुके देकर सम्मानित किया।कार्यक्रम का संचालन सर सैयद इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य मो. शाहिद नईम ने किया। समापन कॉलेज के प्राचार्य डाॅ. तबरेज आलम ने किया।
इस मौके पर सुहेल अहमद फारुकी, डॉ. इमरान अहमद, रियाज अहमद, डॉ. राकेश सिंह, डॉ. अमित कुमार गुप्ता, ओमप्रकाश चौरसिया, अनामिका पांडेय, सूर्य प्रकाश यादव, डॉ. शिव प्रसाद यादव, डॉ. पूजा उपाध्याय, कहकशां खान, संजय यादव, अमित श्रीवास्तव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37021565
Total Visitors
386
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This