21.7 C
Delhi
Saturday, February 24, 2024

शोक सभा आयोजित कर प्रबंधक को दी गयी श्रद्धांजलि

शोक सभा आयोजित कर प्रबंधक को दी गयी श्रद्धांजलि

शाहगंज, जौनपुर।
राजकुमार अश्क 
तहलका 24×7 
            अगर्दी प्रसाद आईटीआई के प्रबंधक, कमल मेडिकल स्टोर के मालिक राजेश यादव (प्रवक्ता समाजशास्त्र मेहरावां सहकारी पीजी कालेज के निवास पर शोकसभा आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए डा. अतुल कुमार यादव ने कहा कि आपका व्यक्तित्व इतना सरल था कि हर कोई आपको अपना लगता था।
भादी ग्राम सभा के पूर्व प्रधान धीरेंद्र यादव सधनू ने परिवार के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। उन्होंने प्रबंधक को गरीबों का हितैषी व व्यक्तित्व का धनी बताया। प्रबंधक के छोटे भाई कमलेश यादव ने कहा कि हमारे बडे़ भाई इतने मिलनसार व्यक्ति थे कि जो उनसे एक बार मिलता था वह उन्ही का हो कर रह जाता था। गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए उनका काफ़ी योगदान रहा है। उनके पढ़ाए हुए बच्चे आज बहुत से उच्च पदों पर आसीन हैं।
श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में मुख्य रूप से गायक और योगगुरु करन पार्थ, तालुकदार यादव, जितेंद्र यादव, रामदेव भारती, जयसिंह यादव, राजमणि यादव, कमलेश यादव, गल्लू यादव, रवि श्रीवास्तव, ओमकार मौर्या, अरविंद यादव, अरुण कुमार सिंह, रूदल यादव आदि रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36539574
Total Visitors
163
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

घटना के पखवाड़ा बाद दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा

घटना के पखवाड़ा बाद दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7               पिलकिछा मार्ग...

More Articles Like This