संजय और पुरुषोत्तम भट्ट बने अन्ना हजारे के सहयोगी

संजय और पुरुषोत्तम भट्ट बने अन्ना हजारे के सहयोगी

# राष्ट्रीय लोकआंदोलन की हुई शुरुआत, पूरे देश में एक साथ होगा आंदोलन

देहरादून।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              प्रसिद्ध समाजसेवी अन्ना हजारे ने एक बार फिर आंदोलन की घोषणा कर दी है और इस बार यह आंदोलन राष्ट्रीय लोक आंदोलन संगठन के बैनर तले किया जाएगा। अन्ना हजारे की सहयोगी और राष्ट्रीय लोक आंदोलन की राष्ट्रीय संयोजिका कल्पना ईनामदार ने देहरादून में मीडिया को यह बात बताई ।पूर्व आईएएस कमल टावरी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में बताया गया की अन्ना हजारे ने देश की स्थिति को देखते हुए एक और आंदोलन के लिए तैयार रहने को कहा है उन्होंने बताया कि यह आंदोलन इस बार पूरे देश में एक साथ एक बैनर यानी एक संगठन के माध्यम से लड़ा जायेगा।

इस आंदोलन में बुद्धिजीवी, समाजसेवी, पत्रकार, वकील और कलाकार जोड़े जाएंगे । राष्ट्रीय संयोजक कल्पना ईनामदार ने बताया कि हर प्रदेश में एक कोर कमेटी बनाई जा रही है जो कि पूरे प्रदेश में विधानसभा स्तर तक संयोजक बनाए जायेंगे। इसी क्रम में उन्होंने बताया कि उत्तराखंड की कोर कमेटी में संजय श्रीवास्तव, पुरुषोत्तम भट्ट, वीपी मैठाणी, शक्ति शैल कारवान, संदीप उनियाल, मनोज ध्यानी, विनीता जोशी और उत्तरा पंत को रखा गया है। यह बैठक देहरादून ईसी रोड स्थित एक रेजीडेंसी में आयोजित हुई। इस कार्यकम का आयोजन उत्तराखंड के प्रभारी और अन्ना हजारे टीम के प्रमुख चौधरी भोपाल सिंह द्वारा किया गया। कार्यक्रम में उत्तराखंड के दर्जनों अन्ना समर्थक लोग मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : भाजपा किसान मोर्चा की चौपाल सम्पन्न
Next articleआसरा सेवा समिति ने गरीब असहायों को वितरित किया लिट्टी चोखा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏