39.1 C
Delhi
Saturday, June 15, 2024

सड़क हादसे में हुई जवान की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा

सड़क हादसे में हुई जवान की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा

# शहीद का दर्जा देने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया वाराणसी-गाजीपुर मार्ग जाम

लखनऊ/ गाजीपुर।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                  उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के वृंदावन गांव निवासी सैनिक की असम में एक सड़क हादसे में मौत हो गई। शुक्रवार सुबह पार्थिव शरीर प्राइवेट एंबुलेंस से पहुंचने से पहले परिजन और ग्रामीणों ने सैनिक को शहीद का दर्जा देने, आर्मी की गाड़ी से पार्थिव शरीर घर भेजने और सम्मान के साथ अंत्येष्टि कराने की मांग को लेकर वाराणसी-गाजीपुर मार्ग को जाम कर दिया।
सभी लोग डीएम एवं एसपी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हैं। सूचना पर पहुंचे सैदपुर तहसीलदार दिनेश कुमार समझाने का प्रयास करते रहे, लेकिन ग्रामीण बात अनसुना कर मांग पर डटे रहे। बता दें कि बहरियाबाद थाना क्षेत्र वृंदावन गांव निवासी जवान अभिषेक यादव की असम के मीसामारी में तैनाती थी।
बीते 29 मई को पहाड़ी पर लगे सैनिक कैंप से नीचे उतरते समय अनियंत्रित होकर जीप खाई में गिरने से घायल हो गए थे। असम के तेजपुर स्थित सैनिक अस्पताल में बीते दो जून को इलाज के दौरान अभिषेक यादव की मौत हो गई थी। जवान का पार्थिव शरीर राजधानी एक्सप्रेस से वाराणसी आया। वहां से प्राइवेट एंबुलेंस द्वारा परिवार के लोग पार्थिव शरीर लेकर घर आने लगे।
इधर इस बात की जानकारी होते ही ग्रामीणों ने सुबह साढ़े सात बजे सिधौना बाजार में गाजीपुर- वाराणसी मार्ग जाम कर शहीद का दर्जा देने, सेना के वाहन से पार्थिव शरीर घर भेजने और सम्मान से अंतिम संस्कार कराने की मांग शुरू कर दी। कुछ देर बाद पहुंचे सैदपुर तहसीलदार दिनेश कुमार और पुलिस टीम मूकदर्शक बनकर एक तरफ खड़ी दिखाई पड़ी। खबर लिखे जाने तक सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर 

धार्मिक स्थलों से उतरवाए गए लाउड स्पीकर  खेतासराय, जौनपुर।  अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7                धार्मिक स्थलों पर...

More Articles Like This