सनसनीखेज : गैंगरेप पीड़िता के ‌पिता को पुलिस के सामने ही ट्रक ने रौंदा

सनसनीखेज : गैंगरेप पीड़िता के ‌पिता को पुलिस के सामने ही ट्रक ने रौंदा

# परिजनों व गांव वालों का आरोप- दुर्घटना नहीं हत्या है ये, हाइवे पर जाम लगाया

# नाबालिग छात्रा से रेप का मुख्य आरोपी दरोगा पुत्र गिरफ्तार, मुख्यमंत्री ने दी 10 लाख की मदद

लखनऊ/कानपुर।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                   कानपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां गैंगरेप पीड़िता के पिता को पुलिस के सामने ही एक ट्रक ने रौंद दिया।परिजनों एवं गांव वालों ने गैंगरेप आरोपियों द्वारा ही ट्रक से कुचलकर हत्या कराए जाने का आरोप लगाते हुए हाइवे जाम कर दिया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए मृतक के परिजनों को 10 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की घोषणा की है तथा जिला प्रशासन की ओर 5 बीघा जमीन का पट्टा दिए जाने का आश्वासन भी दिया गया है। पुलिस ने रेप के एक आरोपी, दरोगा के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

                  पीड़िता का पिता (हादसे से पहले का फोटो)

दुर्घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने ग्रामीणों संग मिलकर हाईवे जाम कर दिया। उनका आरोप था कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने वालों ने ही उसके पिता की हत्या की है। ग्रामीणों ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं, दारोगा के बेटे को गैंगरेप का मुख्य आरोपी बताया गया है। दारोगा बांदा में तैनात हैं उसके बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

                           आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे पर लगाया जाम

# दारोगा के बेटे ने जान से मारने की दी थी धमकी…

बांदा में तैनात दारोगा देवेंद्र यादव के बेटे दीपू यादव पर आरोप है कि उसने अपने साथी गोलू यादव के साथ मिलकर सजेती क्षेत्र की नाबालिग किशोरी के साथ सोमवार को सजेती थाना क्षेत्र में दुष्कर्म किया था। मंगलवार सुबह जब पीड़िता का परिवार शिकायत दर्ज कराने के लिए सजेती थाने आ रहा था, तो आरोपी दीपू यादव ने उन्हे घेर लिया और रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह पीड़िता सजेती थाने पहुंची, दिन भर की पंचायत के बाद शाम 6 बजे पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज किया।मामला गैंगरेप का था, इसलिए पुलिस रात के 12 बजे किशोरी को मेडिकल कराने के लिए कांशीराम संयुक्त जिला चिकित्सालय लेकर गई, पीड़िता किशोरी के साथ उसके पिता भी गए थे। मंगलवार देर रात करीब 2 बजे किशोरी का मेडिकल हुआ, इसके बाद पुलिस कांशीराम अस्पताल से किशोरी और उसके पिता को वापस सजेती थाने लेकर पहुंची।

                 विधायक: पीड़ित पक्ष की पूरी मदद की जाएगी

# पुलिस जीप से उतरते ही ट्रक ने पिता को रौंदा…

ग्रामीणों का आरोप है कि आज (बुधवार) तड़के सीओ और इंस्पेक्टर घाटमपुर सजेती थाने पहुंचे, पीड़िता और उसके पिता को घाटमपुर कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर लेकर चले गए। द मुगल रोड स्थित समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाटमपुर के सामने पुलिस की जीप से उतरते ही ट्रक ने किशोरी के पिता को रौंद दिया और भाग निकला। पीड़िता के पिता की मौत की सूचना जैसे ही उनके गांव तक पहुंची, लोग सड़कों पर निकल आए कानपुर-सागर हाईवे पर आनूपुर मोड़ के पास परिजनों और गांववालों ने जाम लगा दिया जिससे करीब 5 किलोमीटर तक वाहनों की लंबी लाइन लग गई। ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि सीओ और घाटमपुर एसओ पीड़ित परिवार को धमकी दे रहे थे, गांव वालों ने शक जताया कि पिता को जान बूझकर ट्रक के आगे धकेला गया ? मौके पर पहुंचे विधायक उपेंद्र नाथ कुशवाहा एवं अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

एसपी ग्रामीण : फरार आरोपी की जल्द होगी गिरफ्तारी

एसपी (ग्रामीण) वीके श्रीवास्तव के अनुसार ने मुख्य आरोपी दीपू यादव पर पाॅस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे आरोपी की तलाश जारी है, उसे ढूंढने के लिए पुलिस की 5 टीमें लगी हुई हैं। पीड़िता के पिता ने भी मृत्यु से पूर्व आरोपियों के भाई द्वारा पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने की बात कही गई थी। डीएम आलोक तिवारी ने बताया कि रेप पीड़िता मुख्यमंत्री के निर्देश पर पीड़िता के परिवार को आर्थिक मदद और जमीन का पट्टा दिया जाएगा।
Mar 10, 2021

Previous articleसुल्तानपुर : मिशन शक्ति कार्यक्रम से बनी वैश्विक पहचान- ज्ञानेन्द्र विक्रम सिंह ‘रवि’
Next articleजौनपुर : कोर्ट के आदेश पर प्रशासन ने अवैध कब्जा कराया खाली
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏