समाजसेवी व उद्योगपति ज्ञानप्रकाश सिंह ने लिया लीलावती महिला चिकित्सालय को गोद

समाजसेवी व उद्योगपति ज्ञानप्रकाश सिंह ने लिया लीलावती महिला चिकित्सालय को गोद

# चिकित्सालय में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने की रहेगी कोशिश- शिवा सिंह

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 कोरोना वायरस की तीसरी लहर से निपटने के लिए सरकार के साथ आमजन और समाजसेवी भी अपनी अग्रणी सहभागिता को तत्पर हैं। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधायकों, सांसदों और मंत्रियों से सीएचसी-पीएचसी को गोद लेने की अपील करते हुए जनता जनार्दन की देख देख और स्वस्थ्य की जिम्मेदारियों के प्रति बेहद सकारात्मक मुहिम छेड़ी है। जिसकी शुरुआत खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चार सीएचसी को गोद लेकर किया था।
मुख्यमंत्री के इस जन कल्याणकारी मुहिम के दृष्टिगत मुम्बई के उद्योगपति समाजसेवी भाजपा नेता ज्ञान प्रकाश सिंह ने लीलावती महिला चिकित्सालय को गोद लेने की घोषणा करते हुए बेहतर सेवाभाव के लिए संकल्पित हुए हैं। इस बाबत वरिष्ठ समाजसेवी भाजपा नेता ज्ञानप्रकाश सिंह के प्रतिनिधि शिवा सिंह ने बताया कि ज्ञानप्रकाश सिंह जी ने अयोध्या में बन रहे भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए दो बार में एक करोड़ इक्कीस लाख की समर्पण राशि का सहयोग किया है वहीं कोरोना काल के शुरुआती दिनों से लोगों को राशन, भोजन और दवाएं उपलब्ध कराते रहे हैं।
शिवा सिंह ने बताया कि वरिष्ठ समाजसेवी ज्ञानप्रकाश सिंह ने करंजाकला क्षेत्र के पकड़ी गांव निवासी रामवृक्ष बिंद व उनकी पत्नी की कोरोना से मृत्यु के पश्चात बेसहारा हों चुके इनके 6 अनाथ बच्चों को गोद लेते हुए उनके शिक्षा आदि का खर्च उठाने की जिम्मेदारी उठाई है। वहीं अब उन्होंने जनपद मुख्यालय स्थित लीलावती महिला चिकित्सालय को गोद लेने को घोषणा की है। शिवा सिंह ने बताया कि वरिष्ठ समाजसेवी भाजपा नेता ज्ञान प्रकाश सिंह के नेतृत्व में चिकित्सालय की समस्त समस्याओं को जल्द दूर करने का हर संभव प्रयास किया जायेगा। महिला अस्पताल की व्यवस्था सुदृढ़ होने से नगर वासियों सहित आस पास के ग्रामीणों को अन्य जिलों जैसे वाराणसी या लखनऊ का दौड़ भाग नहीं करना पड़ेगा।
Previous articleगौरवमयी ! मैरी कॉम को प्रशिक्षण दे रहे बनारस रेल कारखाना के छोटे लाल जाएंगे टोक्यो ओलंपिक, बतौर कोच करेंगे शिरकत
Next articleजौनपुर : खाली पड़े मकान को चोरों ने बनाया निशाना
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏