सर्राफा कारोबारी के कर्मी को थप्पड़ जड़ने वाली महिला चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

सर्राफा कारोबारी के कर्मी को थप्पड़ जड़ने वाली महिला चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर

वाराणसी।
मनीष वर्मा
तहलका 24×7
           चार दिन पूर्व वाराणसी के चौक क्षेत्र स्थित सराफा कारोबारी के कर्मी को थप्पड़ जड़ने वाली चौक थाने की ब्रह्मनाल चौकी इंचार्ज सुमन यादव को पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने मंगलवार को लाइन हाजिर कर दिया। यही नहीं, चौकी इंचार्ज के खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी गई है।
चौक क्षेत्र के ठठेरी बाजार में वाराणसी सर्राफा एसोसिएशन के सरंक्षक शैलेंद्र सेठ की दुकान है। उनका आरोप है कि चार जून को ब्रह्मनाल चौकी इंचार्ज सुमन यादव शाम पांच बजे उनकी दुकान पर आईं थी। उन्होंने दुकान खुली होने पर नाराजगी जताई तो कर्मचारियों ने कहा कि पार्सल आने की वजह से माल का मिलान किया जा रहा है।
दुकान की जांच के दौरान चौकी इंचार्ज ने बिना कारण दुकान के एक कर्मी को थप्पड़ जड़ दिया और महिला कर्मी को गालियां देकर बेइज्जत किया। इस मामले को लेकर सर्राफा कारोबारियों ने पुलिस कमिश्नर से मिलकर शिकायत दर्ज कराई थी। यही नहीं, कारोबारियों ने साक्ष्य के तौर पर सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराया था। जिसमें कर्मचारी को थप्पड़ जड़ते हुए महिला चौकी इंचार्ज दिख रहीं थी। डीसीपी काशी जोन अमित कुमार ने बताया कि शिकायत मिलने पर दरोगा सुमन यादव को लाइन हाजिर किया गया है।
Previous articleजौनपुर : वीडियो बनाने के विवाद में मारपीट दो घायल
Next articleजौनपुर : फर्जी अभिलेखों के सहारे नौकरी कर रही प्रधानाध्यापिका की सेवा समाप्त
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏