सांसद पुत्र ने अब पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी की एक युवक से थी दोस्ती

सांसद पुत्र ने अब पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी की एक युवक से थी दोस्ती

# इसी बात पर वारदात वाले दिन अंकिता से उसकी हुई थी कहासुनी

# चंदन गुप्ता द्वारा दी गई पिस्टल से साले आदर्श ने उसे मारी थी गोली

# अब सभी को आमने-सामने बैठाकर होगी पूछताछ

लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                 मोहन लालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर एवं मलिहाबाद से भाजपा विधायक जयदेवी कौशल के बेटे आयुष किशोर से पुलिस ने मंगलवार को करीब पांच घंटे तक की पूछताछ की। इस बार आयुष ने नई कहानी बताई जिसमें उसकी पत्नी के दूसरे युवक से दोस्ती होने की बात कही गई। उसने पुलिस को यह भी बताया कि इसकी जानकारी होने पर वारदात वाली रात दोनों के बीच विवाद हुआ था, इसके बाद वह घर से बाहर निकल गया तभी उसके साले आदर्श ने पीछे से उस पर दो गोलियां चलाईं। आयुष ने बताया कि जिस पिस्तौल से गाली चलाई गई थी, वह चंदन गुप्ता ने आदर्श को दी थी।

                मड़ियांव थाने में अपना बयान दर्ज कराते हुए आयुष

मड़ियांव थाने में आयुष दोपहर 2.30 बजे पहुंचा, उसे पूछताछ के बाद पुलिस ने शाम करीब 7.30 बजे छोड़ा। इस दौरान एडीसीपी (उत्तरी) प्राची सिंह व इंस्पेक्टर मनोज सिंह ने आयुष से वारदात से जुड़े कई सवाल किये गए। एडीसीपी उत्तरी सिंह के अनुसार आयुष के दिए गए बयान में कई तथ्य सामने आए हैं, सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। आयुष को जिस पिस्तौल से गोली मारी गई थी, वह लाइसेंसी है। इसकी पुष्टि हो गई है लेकिन कचहरी के असलहा विभाग के रिकॉर्ड में अभी यह सामने नहीं आया है कि पिस्तौल का लाइसेंस किसके नाम पर है। वहीं इसकी पुष्टि करने के लिए चंदन को भी नोटिस देकर बयान के लिए बुलाया जाएगा।

पुलिस ने कहा है कि जरूरत पड़ने पर चंदन व आयुष को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। पिस्तौल की पुष्टि होने के बाद इस वारदात की गुत्थी सुलझ सकेगी। आयुष ने पूछताछ में बताया कि उसको जानकारी मिली कि अंकिता की दोस्ती किसी मनीष नाम के युवक से है जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। गुस्से में वह घर छोड़ कर जा रहा था। तभी आदर्श ने उसे पीछे से दो गोली मारी थीं। पुलिस अब इस गुत्थी को सुलझाने के लिए चंदन गुप्ता, अंकिता और मनीष से भी पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।
Mar 17, 2021

Previous articleमहिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी करने वाला पकड़ा गया, साथी फरार
Next articleजौनपुर : नवयुवक की सक्रियता से बची बछिया की जान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏