सात साल की बच्ची के साथ 10 साल के बच्चे ने किया दुष्कर्म

सात साल की बच्ची के साथ 10 साल के बच्चे ने किया दुष्कर्म

# बच्चा हिरासत में, दोनों को भेजा गया मेडिकल के लिए

आजमगढ़।
फैज़ान अहमद
तहलका 24×7
                 जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र की सात वर्षीय बच्ची के साथ 10 वर्षीय बच्चे द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। दोनों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, रौनापार थाना क्षेत्र की रहने वाली बच्ची शनिवार को घर के बाहर खेल रही थी। गांव का ही 10 वर्षीय बच्चा उसे बहला-फुसलाकर एक व्यक्ति के पक्के शौचालय में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची रोते हुए घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। इस पर बच्ची के चाचा ने यूपी 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी बच्चे को हिरासत में ले लिया।
सात वर्षीया बच्ची से दुष्कर्म की सूचना पर एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ व सीओ सगड़ी महेंद्र शुक्ला भी मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल की। रविवार को पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करने के साथ ही पीड़िता व आरोपी दोनों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया। सीओ (सगड़ी) महेंद्र शुक्ला ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोपी बालक पुलिस हिरासत में है। दोनों को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। मेडिकल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Previous articleरुद्र की नगरी में गंगा का रौद्र रूप, चहुंओर पानी ही पानी
Next articleमां विंध्यवासिनी के एक भक्त ने भेंट की एक किलो सोने का मुकुट व चरण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏