साहेब ! गजब करते हो आप भी… सड़क बनी नहीं और आपने नखलऊ से ही कर दिया लोकार्पण

साहेब ! गजब करते हो आप भी… सड़क बनी नहीं और आपने नखलऊ से ही कर दिया लोकार्पण

# धृतराष्ट्र सरीखे अफसरों ने लगा दी लोकार्पण की शिलापट्टिका

लखनऊ/मथुरा।
आर एस वर्मा
तहलका 24×7
                 जनपद के सौंख क्षेत्र के गांव नगला बेरू में जिस सड़क का निर्माण तक नहीं हुआ, उसका लोकार्पण उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एवं लोक निर्माण राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने लखनऊ में बैठे-बैठे कर दिया। लोक निर्माण विभाग के धृतराष्ट्र सरीखे अधिकारी गांव में विगत दिनों सड़क के लोकार्पण की शिलापट्टिका भी लगा गए। इसे लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है।

भाजपा के मंत्रियों और पदाधिकारियों ने आचार संहिता लगने से पहले लोकार्पण एवं शिलान्यासों की झड़ी लगा दी। लखनऊ में बैठे-बैठे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और लोक निर्माण राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने उस सड़क का लोकार्पण भी कर दिया, जो बनी ही नहीं। सड़क के लोकार्पण की पट्टिका यही बयान कर रही है।

# शिलापट्टिका पर सांसद और विधायक के भी नाम

शिला पट्टिका में सांसद हेमा मालिनी और विधायक कारिंदा सिंह का नाम भी अंकित है। नगला बेरू में चार किमी संपर्क मार्ग के विशेष मरम्मत कार्य के लिए सरकार द्वारा 23 लाख रुपये की धनराशि स्वीकृत की थी, अभी तक यहां मरम्मत कार्य शुरू नहीं किया गया है और लोकार्पण हो भी गया।

# बारिश से सड़क पर हुआ जलभराव

गांव नगला बेरू को जाने वाले मार्ग पर बारिश के चलते जलभराव हो गया है। विगत दिनों लोक निर्माण विभाग के अधिकारी बिना मरम्मत कार्य के लोकार्पण की पट्टिका लगा गए। गांव के लक्ष्मन सिंह, मुकेश सिंह, तेज सिंह, सत्यपाल, अजय, देवराज, महावीर सिंह, डॉ. बनबारी सिंह आदि ने सड़क निर्माण की मुख्यमंत्री से मांग की है।

मथुरा के लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन सनसवीर सिंह ने बताया कि सड़क निर्माण कार्य पूर्ण होने से पहले लोकार्पण नहीं हो सकता है। शिला पट्टिका बनाने में कोई गलती हुई होगी। वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से मंत्री जी ने लोकार्पण व शिलान्यास किए थे।

Earn Money Online

Previous articleयह तो दिखाना पड़ता है… वरना अधिकारी नाराज हो जाएंगे
Next articleलखनऊ : भाजपा चुनाव समिति की पहली बैठक आज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏