सिराज मेंहदी के कड़े तेवर ! यूपी में नहीं घुसने देगें शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत को

सिराज मेंहदी के कड़े तेवर ! यूपी में नहीं घुसने देगें शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत को

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               यूपी के कांग्रेसी नेता एवं पूर्व एमएलसी सिराज मेंहदी ने मंगलवार को जारी एक बयान में शिवसेना के सांसद एवं शिवसेना के बड़बोले प्रवक्ता संजय राऊत के उस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है जिसमें उन्होंने अपनी सरकार की गलतियों को छुपा कर दुष्कर्म के मामले को जौनपुर पैटर्न बताकर पूरे उत्तर भारतीयों की निंदा की है। सिराज मेंहदी ने कहा कि राऊत जी आपको क्या पता कि जौनपुर वालों का क्या किरदार रहा है, दुष्कर्म करने वाले के पिता ने कहा कि मेरे बेटे ने बहुत बड़ा अपराध किया है पुलिस उसे गोली मार दे तो मैं खुश होऊंगा।
उन्होंने कहा कि जौनपुर सहित अगर उत्तर भारतीयों ने मुंबई को गुलजार न किया होता तो मुंबई में कुछ होने वाला नहीं था। इन्हीं उत्तर भारतीयों ने बम्बई को मुंबई बनाया सजाया-संवारा है। ऐसे में राउत जौनपुर वासियों पर उंगली उठा रहे हैं जिसे सिराज़-ए-हिंद कहते हैं। जौनपुर में शेरशाह सूरी की प्रारंभिक शिक्षा हुई यह शहर शर्की सल्तनत की राजधानी रहा और जंग-ए-आजादी में जौनपुर का बहुत बड़ा योगदान रहा है। जौनपुर में आईएएस और आईपीएस बनाने की फैक्ट्री है।
श्री मेहंदी ने कहा कि संजय राऊत अपने बयान पर माफी मांगे नहीं तो जब भी राउत उत्तर प्रदेश आएंगे तो उत्तर प्रदेश की जनता विरोध करेगी और उनको उत्तर प्रदेश की सीमा में घुसने नहीं देगी। सिराज मेंहदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एवं शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे से मांग किया है कि संजय रावत के खिलाफ कार्रवाई करें।
वहीं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व काशी क्षेत्र समिति के सदस्य राजेश श्रीवास्तव ने कहा कि संजय रावत को मालूम नहीं है कि उनके महाराष्ट्र के गृहमंत्री भी जौनपुर के ही कृपाशंकर सिंह थे साथ ही जनपद के कई बड़े उद्योगपति जो महाराष्ट्र में है और महाराष्ट्र की पूरी सरकार को चला रहे हैं। ऐसे में संजय राउत का बयान बहुत ही निंदनीय है उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए अन्यथा इसके अंजाम बहुत भयानक हो सकते हैं।
Previous articleजौनपुर : उप्र प्रधानाचार्य परिषद ने दी स्व. वीरेंद्र सिंह को श्रद्धांजलि
Next articleजौनपुर : जूनियर जेसीज ने बदलवाये सरकारी अस्पताल के खराब नल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏