सुपरस्टार रितेश पांडे का भोजपुरी गाना “हिलोर मारे” रिलीज होते ही हुआ वायरल

सुपरस्टार रितेश पांडे का भोजपुरी गाना “हिलोर मारे” रिलीज होते ही हुआ वायरल

लखनऊ।
स्पेशल डेस्क
तहलका 24×7
                रितेश पांडे के बवाल भोजपुरी गाने “हिलोर मारे” में उनका साथ दिया है फेमस भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने…. अंतरा सिंह प्रियंका खुद भी भोजपुरी का बहुत बड़ा नाम हैं और जब-जब वो रितेश पांडे के साथ गाने गाती हैं तो वो जरूर सुपरहिट होते हैं।

भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज सिंगर और एक्टर रितेश पांडे अपना नया भोजपुरी गाना “हिलोर मारे” लेकर आ गए हैं। इस सुपरहिट गाने ने रिलीज होते ही तलहका मचा दिया है। वो इसलिए ये गाना रिलीज होने के साथ ही वायरल हो गया है। वैसे देखा जाए तो रितेश पांडे के लगभग सभी गाने रिलीज होने के साथ ही वायरल होने लगते हैं। रितेश पांडे अपनी बेमिसाल गायकी के लिए तो जाने ही जाते हैं, इसके साथ ही वो अपने जबरदस्त अंदाज के लिए भी फेमस हैं। इस सुपरहिट गाने में भी उनका खास अंदाज देखने को मिल रहा है।
रितेश पांडे के बवाल गाने “हिलोर मारे” में उनका साथ दिया है फेमस भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने… अंतरा सिंह प्रियंका खुद भी भोजपुरी का बहुत बड़ा नाम हैं और जब-जब वो रितेश पांडे के साथ गाने गाती हैं तो वो जरूर सुपरहिट होते हैं। इस नए गाने से भी अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी गायकी से लोगों का दिल जीता है। गाने की सफलता का अदांजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 23 मई को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस दमदार गाने को पहले ही दिन 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे। खबर लिखे जाने तक गाने के 545,956 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है चंदन यदुवंशी ने जबकि गाने का म्यूजिक दिया है छोटू रावत ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर सोनू वर्मा हैं।

रितेश पांडे इन दिनों छाए हुए हैं उनके एक के बाद एक कई सुपरहिट गाने रिलीज हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले उनका फेमस सॉन्ग “पप्पी” नव भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था। गाना बेहद आकर्षक और मस्ती भरा है और इसी वजह से अभी भी लोग इस गाने को खूब देख रहे हैं। गाने में रितेश पांडे के साथ नजर आ रही हैं खूबसूरत एक्ट्रेस कनिष्का रावत.. जो अपने ग्लैमरस अंदाज और शानदार डांस से गाने में एंटरटेनमेंट का तड़का लगा रही हैं।
Previous articleजौनपुर : जलती चिताओं पर गिरा जर्जर टीनशेड, मचा हड़कंप
Next articleकेंद्र की सख्ती के बाद बाबा रामदेव ने जताया खेद, वापस ली अपनी बात
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏