सुरेन्द्र यादव बने समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव, बधाई देने वालों का लगा तांता

सुरेन्द्र यादव बने समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव, बधाई देने वालों का लगा तांता

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               तहसील क्षेत्र के वार्ड संख्या सात के जिला पंचायत सदस्य सुरेन्द्र यादव को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुमति एंव प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के निर्देश पर समाजवादी युवजन सभा की राज्य कार्यकारिणी में प्रदेश सचिव नामित किया गया है।प्रदेश सचिव बनने पर उनके समर्थकों एंव कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है।

नव नियुक्त प्रदेश सचिव बनने पर समाजवादी युवजन सभा की राज्य कार्यकारिणी के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरी ने उम्मीद जताई है कि वह पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाते हुए संगठन को और अधिक मजबूत एंव गतिशीलता प्रदान करेंगे। पूर्व ऊर्जा एंव नियोजन राज्यमंत्री एंव स्थानीय विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है। विधायक ने कहा कि आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि वह पार्टी की मंशा के अनुरूप कार्य करते हुए अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन करेंगे और अपनी पूरी ताकत के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को जिताने का काम करेंगे। इस दौरान विधायक लकी यादव, जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, त्रिभुवन यादव, मिथिलेश यादव समेत तमाम सपाईयों ने शुभकामनाएं दी है।

गौरतलब है कि सुरेंद्र यादव तहसील क्षेत्र के नटौली ग्राम सभा निवासी हैं जिनका सामाजिक और राजनैतिक पृष्ठभूमि जमीनी स्तर पर मजबूत होने तथा पार्टी के लिए अथक परिश्रम और समर्पण के कारण इनको युवजन सभा की प्रदेश कार्यकारिणी में स्थान मिला। सुरेन्द्र यादव 2010 से 2020 तक दो बार नटौली ग्राम प्रधान एंव जिला सहकारी समिति के अध्यक्ष रह चुके हैं और इनके पिता सियाराम यादव भी ग्राम प्रधान रह चुके हैं। वहीं इनकी माता कलावती देवी मौजूदा समय में ग्राम प्रधान हैं।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : एटीएम का लॉक तोड़कर चोरों ने निकाले रुपये, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
Next articleजौनपुर : 35 किलो प्रतिबंधित मांस व तमंचा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏