सुल्तानपुर : आभूषण की दुकानों में सेंध काटकर लाखों की चोरी

सुल्तानपुर : आभूषण की दुकानों में सेंध काटकर लाखों की चोरी

सूरापुर।
मुन्नू बरनवाल
तहलका 24×7
              क्षेत्र अंतर्गत भवानीपुर निवासी रामसुख बरनवाल व गोविंद बरनवाल बिजेथुआ महावीर रोड पर आभूषण की दुकान करते हैं। रोज की तरह शुक्रवार को शाम करीब आठ बजे दुकान बंद कर करीब पांच सौ मीटर घर चले गए। शनिवार सुबह रामसुख बरनवाल आभूषण की दुकान पर शटर उठाकर अन्दर पहुंचे तो दुकान में बिखरा हुआ सामान देखकर दंग रह गए। अंदर जाकर देखा तो श्रवण शिक्षण संस्थान की दीवाल काटकर पीछे से घुसे चोरों ने दुकान के ऊपर सेंध लगा कर अंदर उतर जाने के बाद चांदी की राखी, परचून, पायल, सोने का टप्स आदि सहित नगदी उठा ले गए थे।

बगल में गोविंद बरनवाल की दुकान में भी चोर ऊपर दीवाल काटकर घुस ग‌ए थे। हांलांकि उसके बाद दरवाजा न खुलने से चोरी करने में चोर सफल नहीं हुए। चोरी की सूचना पर हमराहियों के साथ पहुंचे चौकी प्रभारी शशिकांत पटेल ने स्थलीय निरीक्षण कर जल्द ही खुलासा करने का आश्वासन दिया।

बताते चलें कि सूरापुर में सप्ताह पूर्व कम्प्यूटर एजुकेशन सेंटर में हुई हजारों की चोरी का खुलासा करने में नाकाम रही। पुलिस की कार्यशैली से नाराज व्यापार मंडल अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रहरि व सर्राफा एसोसिएशन सूरापुर अध्यक्ष अखिलेश सोनी ने उच्चाधिकारियों से घटना की जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग की।
Previous articleजौनपुर : आगामी चुनाव के मद्देनजर भाजपा की बैठक सम्पन्न
Next articleजौनपुर : आम आदमी पार्टी ने चलाया व्यापक सदस्यता अभियान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏