19.1 C
Delhi
Wednesday, February 28, 2024

सुल्तानपुर : एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत से गांव में मातम

सुल्तानपुर : एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत से गांव में मातम

सुल्तानपुर।
तहलका 24×7 
           शहर के गभड़िया निवासी डेंटर परिवार के साथ बृहस्पतिवार रात कार से प्रतापगढ़ के जेठवारा लोकापुर स्थित रिश्तेदारी में जा रहे थे। जेठवारा के सराय आना देव के पास कार सवार सभी आठ लोग रोडवेज बस की टक्कर से घायल हो गए। पिता-पुत्री की मौके पर मौत हो गई जबकि पुत्र की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। शुक्रवार सुबह गभड़िया स्थित घर पर रिश्तेदारों की भीड़ लग गई। देर शाम तक तीनों शव घर पहुंच गए।
कोतवाली नगर क्षेत्र के गभड़िया निवासी मो. इमरान (40) डेंटर थे। वह चार पहिया वाहनों की डेंटिंग का काम करते थे। बृहस्पतिवार शाम वह घर से अपनी पत्नी रुखसार (37), बेटे मो. जिबरान (11), मो. फरहान (09), अरसलान (07), बेटी खुशनुमा (10), आइशा (06) व शहबाज (35) के साथ कार से प्रतापगढ़ के जेठवारा लोकापुर जा रहे थे। कार इमरान ही चला रहे थे। सराय आना देव के पास मैनाथी कुंवर चंद्रावती डिग्री काॅलेज के सामने मोड़ पर कानपुर की ओर से आ रही रोडवेज बस ने कार को जोरदार टक्कर मार दी थी। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई थी। उस पर सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इमरान स्टेयरिंग व सीट के बीच फंसे थे। उनको निकालने के लिए गैस कटर मशीन से स्टेयरिंग को काटना पड़ा था। घायलों को प्रतापगढ़ के राजा प्रताप बहादुर अस्पताल ले जाया गया था। वहां इमरान व उनकी बेटी आइशा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था। इलाज के दौरान इमरान के पुत्र अरसलान ने भी दम तोड़ दिया था।
शुक्रवार को दुर्घटना की जानकारी होने पर मृतक के रिश्तेदारों की भीड़ गभड़िया स्थित घर पर जुटने लगी। आसपास के लोग भी पता चलने पर इकट्ठा हो गए। एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत से हर कोई गमजदा था। दिन भर इमरान के घर मातम का माहौल कायम रहा। रिश्तेदारों व करीबियों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।
प्रतापगढ़ में हुए हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो जाने पर सांसद मेनका गांधी ने भी दुख जताया। उन्होंने पीड़ित परिजनों को फोन करके सांत्वना दी और कहा कि वे परिवार की हर संभव मदद करने के लिए प्रस्तुत रहेंगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36565313
Total Visitors
257
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

घटना के पखवाड़ा बाद दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा

घटना के पखवाड़ा बाद दर्ज हुआ चोरी का मुकदमा खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7               पिलकिछा मार्ग...

More Articles Like This