सुल्तानपुर : कादीपुर में 45 व प्रा. स्वास्थ्य केंद्र बिजेथुआ में 24 लोगों को लगा वैक्सीन- डॉ संजीव पांडेय

सुल्तानपुर : कादीपुर में 45 व प्रा. स्वास्थ्य केंद्र बिजेथुआ में 24 लोगों को लगा वैक्सीन- डॉ संजीव पांडेय

# सोमवार को वैक्सीन का दूसरा टीका न लगने से मायूस होकर लौटे लोग, आज भी लगेगी वैक्सीन

सूरापुर।
मुन्नू बरनवाल
तहलका 24×7
                  सोमवार सुबह करीब दस बजे वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों का आगमन शुरू हो गया। मौके पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा वैक्सीन की दूसरी डोज न लगाने व आरोग्य सेतु ऐप्स पर पंजीकरण न होने से निराश होकर लौट जाना पड़ा।

वैक्सीन का दूसरा टीका लगवाने दूर दराज से आए लोगों को मौजूद बिजेथुआ राजापुर एएन‌एम रेखा देवी, कादीपुर सीएच‌ओ अंशिका वर्मा व सीमा कुमारी स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि दूसरा टीका, पहला टीका लगने के 84 दिन बाद ही लग सकता है ऐसा वैक्सीन सर्वर के चलते हो रहा है। कुछ लोगों का आरोग्य सेतु ऐप्स पर पंजीकरण न होने से भी पहला टीका नहीं लग पाया।
टीका न लगने से पुष्पा सोनी, गोविन्द सोनी, बंशीलाल बरनवाल, सिकंदर मौर्या, जगपती मौर्या, श्याम मिलन गुप्ता, राजबली यादव, ढुनमुन, मधू बरनवाल, निशी बरनवाल सहित दूर दराज से आए दर्जनों लोगों को मायूस होकर लौट जाना पड़ा।
कादीपुर नोडल अधिकारी डॉ संजीव पांडेय ने बताया कि शाम पांच बजे तक 45 उम्र से ऊपर वालों को कादीपुर में पैंतीस व बिजेथुआ में चौबीस लोगों को वैक्सीन का टीका लग सका। मंगलवार को भी सुबह दस बजे से शाम पांच बजे तक टीकाकरण किया जाएगा।
Previous articleजौनपुर : ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात वृद्ध की दर्दनाक मौत
Next articleताऊक्ते के बाद अब आनेवाला है सुपर साइक्लोन, मौसम विभाग ने जारी किया एलर्ट
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏