सुल्तानपुर : खेत की नाली में मिला युवक का शव, क्षेत्र में मची सनसनी

 सुल्तानपुर : खेत की नाली में मिला युवक का शव, क्षेत्र में मची सनसनी

सूरापुर।
मुन्नू बरनवाल
तहलका 24×7
               जनपद सीमा सूरापुर में सुबह खेत की नाली में 25 वर्षीय युवक रामप्रकाश मौर्या पुत्र स्वर्गीय राधेश्याम मौर्या निवासी सूरापुर का शव मिलने से ग्रामीणों ने परिजन सहित पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची जनपद जौनपुर थाना सरपतहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शनिवार की सुबह शौच ग‌ए लोगों ने सूरापुर निवासी 25 वर्षीय रामप्रकाश मौर्या का शव उसके घर से करीब सौ मीटर दूर नाली में पड़ा देखा।

 

जिसकी सूचना मायके में रह रही पत्नी सपना मौर्या सहित परिजनों व पुलिस को दी। पास पड़ोस के लोगों ने बताया कि मृतक की शादी दो वर्ष पूर्व सपना मौर्या आहूपुर थाना सिंगरामऊ जनपद जौनपुर से हुई थी। मौके पर मृतक की पत्नी मायके गई हुई थी। सूचना पर मायके से पहुंची पत्नी सपना मौर्या की तहरीर पर पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पड़ोसियों ने बताया कि शादी के बाद मृतक गुजरात में परिवार सहित रहता था।लाकडाउन में परिवार लेकर घर आ गया और यहीं पर फेरी कर जीविकोपार्जन करने लग गया। पत्नी की तबीयत ठीक नहीं होने से दस दिन पहले उसे मायके पहुंचा आया था। शनिवार को सुबह खेत की नाली में रामप्रकाश मौर्या का शव पाए जाने से लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं होती रहीं।
Feb 07, 2021

Previous articleजौनपुर : टीबी रोग से ग्रसित युवक ने पी लिया सेनेटाईज़र
Next articleसुल्तानपुर : सूरापुर में फूड थोक दुकान की दीवाल काटकर हजारों की चोरी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏